ढाई साल बाद अपने पुराने साथी के पटना आगमन पर बिहार के सीएम ने ऐसी प्रतिक्रिया, यकीन करना होगा मुश्किल

ढाई साल बाद अपने पुराने साथी के पटना आगमन पर बिहार के सीएम ने ऐसी प्रतिक्रिया, यकीन करना होगा मुश्किल

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कल पटना आ रहे हैं। जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आ रहा है। वहीं जब लालू प्रसाद के बिहार आगमन को लेकर दूसरे राजनीतिक दलों की तरफ से प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। इनमें लालू प्रसाद के पुराने साथी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पूछा गया को हमेशा की तरह उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। हालांकि बिहार के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने लालू की बिहार वापसी पर जमकर भड़ास निकाली।

रबी महाभियान कार्यक्रम के शुभारंभ पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे कृषि मंत्री ने कहा लालू प्रसाद के खराब स्वास्थ्य के कारण कोर्ट ने जमानत दी थी, ताकि वह अपने स्वास्थ्य को लेकर सुधार कर सकें। लेकिन वह इसका फायदा राजनीति के लिए करने के लिए उठा रहे हैं। जाहिर है कि कानून इसे अपने रूप में देखेगा। उन्हें जमानत चुनाव प्रचार करने और राजनीति करने के लिए नहीं मिली थी, लेकिन वह इसका दुरुपयोग कर रहें है। कृषि मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद के बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। 

बता दें कि लगभग तीन साल बाद लालू प्रसाद कल दोपहर को पटना आ रहे हैं। जहां वह दो सीटों पर होनेवाले उप चुनाव में राजद प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। लालू प्रसाद के बिहार आगमन को लेकर राजद कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है और उनके स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News