बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्तार अंसारी के क्रब पर लोगों के मिट्टी देने से रोकने पर भड़के अफजाल अंसारी, डीएम को कहा – आपकी कृपा की जरुरत नहीं

मुख्तार अंसारी के क्रब पर लोगों के मिट्टी देने से रोकने पर भड़के अफजाल अंसारी, डीएम को कहा – आपकी कृपा की जरुरत नहीं

DESK : गाजीपुर के कालीबाग कब्रिस्तान में आज यूपी के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में उनके समर्थक मुख्तार अंसारी के कब्र पर मिट्टी डालने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान भीड़ को देखकर गाजीपुर डीएम और मुख्तार अंसारी के बीच बहस भी हो गई।

जहां डीएम का कहना था कि चुनाव  के कारण यहां धारा 144 लगी हुई है। इसलिए वह मुख्तार अंसारी के कब्र पर परिवार के लोगों को ही मिट्टी डालने की अनुमति दी जाएगी। 

जबकि दूसरी तरफ अफजाल अंसारी का कहना था वह लोगों को मिट्टी डालने से नहीं रोक सकती हैं। क्योंकि दुनिया में ऐसा कोई भी कानून नहीं है कि जो ऐसा करने से रोक सके। इसके लिए हमें किसी की कृपा की जरुरत नहीं हैं। इसको लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई और उनमें कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं था।

डीएम ने दी कार्रवाई की चेतावनी

इस दौरान डीएम ने साफ कहा कि अगर कानून तोड़ने की कोशिश की गई तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जबकि अफजाल अंसारी ने डीएम के निर्देश को अनसुना कर दिया और कहा वह कार्रवाई कर सकती हैं, लेकिन मिट्टी देने से मत रोकिए।

बता दें माफिया मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में हार्ट अटैक से मौत के बाद मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया गया शव को मॉर्च्युरी में रखा गया था. कानूनी प्रक्रिया के बाद मुख्तार के शव को उनके परिजनों को सौंपा गया. इसके बाद शाम 4:45 बजे शव को गाजीपुर के लिए रवाना किया गया. 26 गाड़ियों के काफिले के साथ मुख्तार का शव गाजीपुर रवाना हुआ. गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि शनिवार सुबह नमाज के बाद मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया। इस दौरान 30 हजार से ज्यादा लोग उनके जनाजे में शामिल हुए।

Suggested News