कोचिंग खुलते ही कदमकुआं में शुरू हो गई गुटबाजी, बम फेंककर पटेल छात्रावास ने शुरू की लड़ाई

कोचिंग खुलते ही कदमकुआं में शुरू हो गई गुटबाजी, बम फेंककर पटेल छात्रावास ने शुरू की लड़ाई

पटना। आज से राजधानी में सभी कोचिंग संस्थान खुल रहे हैं। ऐसे में कोचिंग सेंटरों का गढ़ माने जानेवाले कदमकुआं में छात्रों की गुटबाजी शुरू हो गई है। जिसकी पहली झलक बीती रात देखने को मिली। जब यहां स्थानीय लोगों के साथ हुए झड़प में बम फेंकने की घटना सामने आई। हालांकि हादसे में किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है। मामले के बाद इलाके में पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है।

लॉकडाउन पर शांत रहे अगमकुआं में फिर से सक्रियता बढ़ गई है। यहां बीती रात दो बम फेंके जाने की बात सामने आई हैं। घटना के विषय में बताया जा रहा है कि  तकरीबन 9 बजे स्थानीय लोग और पटेल छात्रावास के छात्रों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था मामला फिर शांत करा दिया गया ,,फिर कुछ घंटे बाद मोटर साईकील से तीन की संख्या में आये युवक ने चौराहे पर बम पटका और फरार हो गये।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन लोग आये और बम को पटकने के बाद भाग गये। लोगों की मानें तो बम की आवाज बहुत तेज थी दो बम पटकने की बात सामने आ रही है। जहाँ पे बम पटका गया है वहाँ पे बम के पदार्थ भी बिखड़े हुए है  मौके पर कदमकुआं थाना पहुँचकर मामले की जाँच में जुट गई है। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नही है।

पटेल छात्रावास का विवादों से पुराना रिश्ता

विवादों के साथ पटेल छात्रावास का पुराना रिश्ता रहा है। इससे पहले भी कई बार यहां रहनेवाले छात्रों पर अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने के आरोप लगते रहे हैं।  घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया जाता है. वहीं,पुलिस ऐसी घटनाओं के बाद छात्रावास में छापेमारी कर संदिग्धों कोपकड़ती है. लेकिन, प्रशासन की ओर से अब तक कोई ऐसा ठोस कदम नहींउठाया जा सका है. 

Find Us on Facebook

Trending News