अग्निपथ : भाजपा विधायक विनय बिहारी पर हमला, बेतिया में गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, बीच सड़क पर भीड़ के बीच फंसे MLA

अग्निपथ : भाजपा विधायक विनय बिहारी पर हमला, बेतिया में गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, बीच सड़क पर भीड़ के बीच फंसे MLA

बेतिया. भाजपा विधायक विनय बिहारी पर अग्निवीर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आंदोलकारियों ने हमला किया. बेतिया में प्रदर्शन कर रही भीड़ ने विनय बिहारी की गाड़ी पर हमला कर दिया. उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ डाला और गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. विनय बिहारी ने कहा कि वे जब बेतिया से गुजर रहे थे तभी अचानक भीड़ ने गाड़ियों पर हमला बोल दिया. इसमें वे भी फंस गए और उनकी गाड़ी को भीड़ ने निशाना बनाया. 

इस बीच, लौरिया से भाजपा विधायक विनय बिहारी ने कहा कि भीड़ में छात्रों के साथ कुछ राजनीतिक दल के लोग भी घुस गए हैं. वे छात्रों के नाम पर आंदोलकारियों के बीच हैं और आम लोगों से हिंसा-आगजनी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन पर जिन लोगों ने हमला किया उसमें कई ऐसे लोग थे जिनकी आयु 40 साल से ज्यादा थी. स्पष्ट है कि ये लोग छात्र नहीं हैं. 

इसके पहले बेतिया में बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी और बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के बेतिया स्थित घरों पर हमला किया गया. साथ ही बिहार के कई शहरों में भाजपा कार्यालयों पर हमला हुआ है. वहीं पुरे बिहार में अग्निपथ के खिलाफ लोगों को गुस्सा फूटा है. कई जगहों पर ट्रेनों में आग लगा दी गई है. 



Find Us on Facebook

Trending News