बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार दौरे पर आयेंगे AIMIM सुप्रीमो असदुदीन ओवैसी, 18-19 मार्च को सीमांचल अधिकार यात्रा में होंगे शामिल

बिहार दौरे पर आयेंगे AIMIM सुप्रीमो असदुदीन ओवैसी, 18-19 मार्च को सीमांचल अधिकार यात्रा में होंगे शामिल

KATIHAR : एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अख्तरुल इमान आज कटिहार पहुंचे। जहाँ इमान ने कहा की 18 और 19 मार्च को सीमांचल के इलाकों में सीमांचल अधिकार यात्रा के तहत एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी का सीमांचल यात्रा होगा।


उन्होंने कहा की केंद्र और राज्य सरकार ने सीमांचल को उपेक्षा का शिकार बना दिया है। महागठबंधन पर वार करते हुए अख्तरुल इमान ने कहा कि ए.आई.एम.आई.एम के चार विधायकों को तोड़कर राजद बड़ी पार्टी बनी है। सीमांचल के मैंडेट से महागठबंधन की सरकार बनी है।

लेकिन वादे के अनुसार इस इलाके के लिए महागठबंधन की सरकार ने कुछ भी नहीं किया है। इसके अलावा केंद्र सरकार भी इस इलाके के लिए ध्यान नहीं देती हैं। अमित शाह जैसा जिम्मेवार व्यक्ति भी सीमांचल में आकर इस क्षेत्र के बदहाली पर एक शब्द नहीं बोला।

उन्होंने कहा की इस क्षेत्र के विकास की आवाज बुलंद करने के लिए 18 और 19 मार्च को ए.आई.एम.आई.एम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी सीमांचल के दौरा करेंगे। किशनगंज में मंदिर तोड़े जाने के सवाल पर उन्होंने कहा की यह बहुत गलत हुआ है। इस घटना में जो भी लोग शामिल है। सरकार उसे ढूंढ कर कठोर से कठोर सजा दिलाये।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News