बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद पुल में फंसा हवाई जहाज, दिल्ली से पटना जाने के दौरान हुआ हादसा, जानिए क्या है पूरा मामला

औरंगाबाद पुल में फंसा हवाई जहाज, दिल्ली से पटना जाने के दौरान हुआ हादसा, जानिए क्या है पूरा मामला

AURANGABAD : आज बिहार के औरंगाबाद में उसे वक्त अफरा तफरी मच गई। जब नेशनल हाईवे 19 पर बारुण थाना क्षेत्र के रेलवे ब्रिज के ऊपर बैरिकेड में एक हवाई जहाज का मुख्य हिस्सा फंस गया। इससे वाहनों का आना जाना बाधित हो गया। जिससे सड़क जाम की स्थिति बन गई और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बड़ी बात यह है कि बारुण में कई घंटे तक चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। किसी ने हवाई जहाज के गिरने की बात कही तो किसी ने हवाई जहाज गुजरने के दौरान पुल में फंस जाने की बात कही। कुछ ही देर में अफवाह पुरे जिला में फैल गई की बरुण में एक हवाई जहाज गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। 

हालाँकि पता चला की दिल्ली एयरपोर्ट से पटना एयरपोर्ट एयर इंडिया के विमान का बॉडी  सड़क मार्ग से एलपी ट्रक पर लादकर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान बारुण रेलवे ब्रिज के ऊपर बने बेरेकेडिंग की ऊंचाई कम होने के कारण जहाज का मुख्य हिस्सा उसमें फंस गया। चालक के अथक प्रयास के बावजूद भी जहाज का बॉडी नहीं निकल सका। 

गौरतलब है की हवाई जहाज का हिस्सा दो अलग-अलग वाहनों पर लदा हुआ था, जो बारूण रेलवे ब्रिज पर फंस गया। जिसकी खबर मिलते ही जिला प्रशासन तथा पुल निर्माण विभाग के अधिकारी वहां पहुंचे कर जहाज की फंसे हुए बॉडी को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। हालांकि खबर लिखे जाने तक जहाज को नहीं निकाला जा सका है। लेकिन निकालने का प्रयास चल रहा है। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News