बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिर्फ 29,000 में आईफोन X खरीदने का मौका दे रहा है ऐयरटेल

सिर्फ 29,000 में आईफोन X खरीदने का मौका दे रहा है ऐयरटेल

आईफोन खरीदना कई स्मार्टफोन यूजर का सपना होता है. पर आईफोन की कीमत के कारण वह उसे खरीद नहीं पाते हैं. लेकिन एयरटेल एक शानदार ऑफर दे रहा है जिसके तहत आप 29,000 रूपये दे कर अपना ड्रीम फोन आईफोन X खरीद सकते हैं. बता दें कि आईफोन X की कीमत बाजार में 89,000 रूपये से शुरू होती है. 

AIRTEL-JUST-GIVING-AN-OPPORTUNITY-TO-BUY-IPHONE-X-IN-290003.jpg

इसके साथ ही एयरटेल कई अन्य फोन जैसे सैमसंग गैलेक्सी S9, गैलेक्सी S9+ और गैलेक्सी नोट 8 खरीदने पर भी बेहतरीन ईएमआई ऑफर दे रहा है. 

क्या है ऑफर:-

आईफोन X की शुरुआती कीमत बाजार में 89,000 रूपये से शुरू होती है. पर एयरटेल ने एक ऑफर दिया है, जिसके बाद आप यह फोन 29,000 रूपये में खरीद सकते हैं. आईफोन X के 64 जीबी वाला मॉडल खरीदने के लिए  29,000 रूपये डाउन पेमेंट करना होगा और एयरटेल का एक पोस्टपेड प्लान लेना होगा. इस प्लान में खरीदार को 2 साल तक हर महीने 2,799 रूपये का प्लान दिया जाएगा. जिसके तहत यूजर को हर महीने 40 जीबी डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी मिलेगी. इसके साथ ही एक साल तक एमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. इसका सीधा मतलब है कि एयरटेल अपने प्लान के बहाने फोन की बाकि बचे राशि की ईएमआई वसूलेगा.   

AIRTEL-JUST-GIVING-AN-OPPORTUNITY-TO-BUY-IPHONE-X-IN-290002.jpg

आईफोन X खरीदने के लिए airtel.in/onlinestore/ लिंक पर जाना होगा. इसके बाद वहां ऑफर के तहत कई स्मार्टफोन की लिस्ट रहेगी. उसके बाद आपको आईफोन X सेलेक्ट करके अपना मोबाइल नंबर देना देगा. जिसके बाद आपके नंबर पाए एक ओटीपी आएगा जिसे लिंक पर डालना होगा. उसके बाद आपको पैन-आधार से जुड़ी जानकारी देनी होगी और एक बार 29,000 रूपये का डाउन पेमेंट करना होगा. 

Suggested News