ऐसा हुआ प्यार की यूपी से भाग कर आई बिहार, भाई को फ़ोन कर के बोली शादी करूंगी यहीं रहूंगी

ऐसा हुआ प्यार की यूपी से भाग कर आई बिहार, भाई को फ़ोन कर के बोली शादी करूंगी यहीं रहूंगी

डेस्क... लोग कहते है प्यार अंधा होता है अगर अंधा होता तो बीच में लटक जाता प्यार की आखें है इसलिए प्रेमिका UP से भाग कर आई बिहार. आप को बता दें मेरठ कॉलेज की लापता छात्रा आयशा दिल्ली से बिहार पहुंच गई है. एक राहगीर के मोबाइल से उसने भाई को फोन करके मर्जी से शादी करने की बात कही है. फिलहाल पुलिस टीम बिहार के लिए रवाना हो गई है. परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में ग्राम इकला रसूलपुर निवासी आयशा मेरठ कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है. वह गुरुवार सुबह 10 बजे से लापता है. 

इसे लेकर मेरठ कॉलेज के छात्र पिछले दो दिन से हंगामा-प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्रा की बरामदगी को सर्विलांस समेत चार टीमें काम कर रही हैं. मेरठ पुलिस के अनुसार, छात्रा मेरठ से दिल्ली पहुंची. वहां उसने बिहार निवासी व्यक्ति को तीन हजार रुपये में मोबाइल बेचा. पुलिस ने इस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. 

पता चला है कि छात्रा के साथ जो लड़का मौजूद है, वह बिहार में पूर्णया जिले का रहने वाला है. वह दिल्ली में नौकरी करता था. आयशा से किस तरह उसका संपर्क हुआ, यह पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बताया, आयशा ने शनिवार को एक अज्ञात नंबर से अपने भाई को कॉल किया. भाई से कहा कि वह जिसके साथ गई है, उससे शादी करेगी और अब कभी घर लौटकर नहीं आएगी. पुलिस ने इस नंबर की पड़ताल की तो यह बिहार में एक राहगीर का पाया गया. फिलहाल पुलिस की एक टीम बिहार के लिए रवाना कर दी गई है. UP पुलिस को ये समझ लेना चाहिए ये बिहार है और बिहार पुलिस स्कॉटलैंड यार्ड से भी फ़ास्ट है. 


Find Us on Facebook

Trending News