बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी ऐश्वर्या, हसनपुर में लालू के लाल को पैक करने की JDU ने कर ली तैयारी

तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी ऐश्वर्या, हसनपुर में लालू के लाल को पैक करने की JDU ने कर ली तैयारी

patna : बिहार विधानसभा का चुनावी बिगुल बज चुका है. तारीखों के ऐलान के साथ ही अब सियासी दल पूरी ताकत के साथ अपने उम्मीदवारों को जिताने की प्लानिंग में जुट गए हैं.लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने महुआ सीट से हार के खतरे को देखते हुए हनसपुर से चुनाव लड़ने का फैसला किया है लेकिन वहां भी जेडीयू तेजप्रताप का पीछा छोड़ने के मूड में नहीं दिख रही है.

तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी ऐश्वर्या
बिहार विधानसभा चुनाव तेजप्रताप यादव हसनपुर से लड़ेंगे. तेज प्रताप यादव ने बीते दिनों लगातार 3 बार हसनपुर का दौरा कर चुके हैं. तेज प्रताप हसनपुर के हर दौरे में रोड़ शो कर हुंकार भरते आए हैं.  अब खबर आ रही है जेडीयू ने ऐश्वर्या राय का टिकट कंफर्म कर दिया है.सूत्रों की मानें तो जेडीयू की तरफ से ऐश्वर्या राय ही तेजप्रताप यादव के खिलाफ उम्मीदवार होंगी. यानी हसनपुर सीट तेज प्रताप और उनकी पत्नी के बीच टक्कर होगी. इससे पहले जेडीयू के तरफ से कहा गया था कि अगर परिवार वाले चाहे ऐश्वर्या को चुनाव लड़वाने के लिए, तो पार्टी साथ देगी और खबर है कि ऐश्वर्या राय तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

ऐसे में हसनपुर विधानसभा सीट पर चुनावी दंगल रोचक हो सकता है. तेजप्रताप यादव ने इसी खतरे को देखते हुए हसनपुर सीट को चुना था लेकिन अब ऐश्वर्या राय वहां से अपने पति तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगी. तेजप्रताप को ऐश्वर्या कितनी टक्कर दे पाएंगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इतना तय है कि तेजप्रताप की मुसीबत थोड़ी वहां बढ़ सकती है. 

 

Suggested News