बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐश्वर्या अराध्या हुई कोरोना निगेटिव, नानावाटी हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज

ऐश्वर्या अराध्या हुई कोरोना निगेटिव, नानावाटी हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज

DESK: कोरोना महामारी ने सभी को अपने चपेट में लिया है आम से लेकर खास तक सभी लोग करोना संक्रमित हुये और इसी सिलसिले में बॉलीवुड के सहिंशाह अमिताभ बच्चन की परिवार के कुछ मेंबर्स भी  कोरोना संक्रमित हो गये थे .इसी सिलसिले में एक और खबर आयी है की परिवार की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी अस्पताल पहुंचे थे. उन्हें 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले. महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट्स निगेटिव थीं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों में लक्षण नहीं थे और उन्हें  एसिम्पटोमिक बताया जा रहा था. इसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या में कुछ लक्षण उभरने लगे थे जिसके बाद दोनों मां-बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया था.


गौरतलब है कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. बताया गया कि अभिषेक को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद दोनों अस्पताल गए थे. अमिताभ बच्चन की सेहत की बेहतरी के लिए उनके फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं. कई जगहों पर बिग बी और उनके बेटे की अच्छी सेहत के लिए लोगों के व्रत, उपवास और हवन भी कर रहे हैं. वही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी डॉक्टर्स और अपने फैंस का आभार जताया है और मुश्किल समय में साथ निभाने के लिए उन्हें शुक्रिया अदा किया है

Suggested News