बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजय निषाद कांग्रेस में शामिल, मुजफ्फरपुर से उम्मीदवारी पर अखिलेश सिंह ने ये दिया जवाब,कहा- भाजपा से आने वालों की लगी लाइन

अजय निषाद कांग्रेस में शामिल, मुजफ्फरपुर से उम्मीदवारी पर अखिलेश सिंह ने ये दिया जवाब,कहा- भाजपा से आने वालों की लगी लाइन


पटना- लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले बिहार में भाजपा को तब बड़ा झटका लगा जब टिकट कटने से नाराज बिहार के मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने बीजेपी छोड़ दी. वहीं अजय निषाद  के मुजफ्फरपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने कहा कि इसका फैसला आलाकमान करेगा. निषाद को सिंबल मिलने का निर्णय सीइसी करेगी. 

पार्टी के दफ्तर सदाकत आश्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने अजीत शर्मा को सिंबल देने के बाद भाजपा से कांग्रेस में अजय निषाद के शामिल होने पर कहा कि बीजेपी से उनकी पार्टी में आने वालों की लाइन लगी है. आलाकमान जैसे जैसे हरी झंडी दे रहा है , उनको शामिल कराया जा रहा है.

अखिलेश सिंह ने भाजपा पर करारा हमला करते हुए कहा कि लालू से पीएम मोदी डरे हुए हैं. लालू का भूत उन्हें डरा रहा है. पीएम मोदी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद पर डॉ अखिलेश सिंह ने कहा कि इससे कोई लाभ नहीं होने वाला है.

400 पार पीएम मोदी के दावे पर सिंह ने कहा कि वे लोग मुंगेरी लाल का हसीन सपना देख रहे हैं. बिहार कांग्रस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बार बिहार मे चमत्कार होगा. भाजपा यहां बुरी तरह से हारेगी. 



Suggested News