कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा अपराधियों पर कंट्रोल नहीं रह गया है

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा अपराधियों पर कंट्रोल नहीं रह गया है

BHAGALPUR : कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने चंपारण में दलित लड़की का बलात्कार के बाद हुए हत्या, मधुबनी हत्याकांड और भागलपुर में पुलिस कस्टडी में हुए सिंचाई कर्मी संजय यादव की मौत पर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने पूरे बिहार में अपराध चरम सीमा पर होने की बात करते हुए कहा की सरकार और पुलिस प्रशासन का अपराध और अपराधियों पर कंट्रोल नहीं रह गया है. 

उन्होंने कहा की बिहार में कोई भी व्यक्ति और बहन -बेटी मौजूदा सरकार में सुरक्षित नहीं है. कांग्रेस विधायक ने एनडीए के नेताओं के द्वारा लालू यादव के राज को जंगलराज करार दिए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि लालू जी का शासन काल जंगलराज था तो आज बिहार में महा जंगलराज है. 

वहीँ कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने एक बार फिर नए पुलिस विधेयक पर सवाल खड़ा करते हुए इसका विरोध करने पर विपक्षी पार्टियों के विधायकों को पुलिस द्वारा पीटे जाने को प्रजातंत्र पर हमला बताया है. साथ ही कांग्रेस विधायक ने कहा कि पूरे बिहार में पुलिस प्रशासन का मन सरकार बढा रही है. पूरे बिहार की जनता त्राहिमाम कर रही है. सरकार यदि इस पर अंकुश नहीं लगाती है तो जनता जल्द ही बिहार सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News