बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अक्षय कुमार की भांजी भी फिल्मों में करेगी डेब्यू, अमिताभ बच्चन के नाति के साथ बड़े पर्दे पर आएंगी नजर

अक्षय कुमार की भांजी भी फिल्मों में करेगी डेब्यू, अमिताभ बच्चन के नाति के साथ बड़े पर्दे पर आएंगी नजर

DESK : बॉलीवुड में एक स्टार किड का नाम शामिल होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि अभिनेता अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया भी अब बॉलीवुड में इंट्री करने जा रही हैं। अंधाधुन, बदलापुर और एक हसीना थी जैसी फिल्म बना चुके निर्देशक श्रीराम राघवन की आनेवाली फिल्म इक्कीस से सिमर बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

सिमर भाटिया, अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया की बेटी हैं। जहां अक्षय के साथ कई फिल्में प्रोड्यूस करने के बावजूद वो लाइमलाइट से दूर ही रहीं. मगर उनकी बेटी सिमरन हमेशा से एक्टिंग में इंटरेस्ट लेती रही हैं और अब वो अपना सपना पूरा करने के लिए एक फिल्म सेट पर आने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं.'  बताया जा रहा है कि 'इक्कीस' में सिमर का रोल बहुत बड़ा नहीं बताया जा रहा है और उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से का ज्यादातर शूट पूरा भी कर लिया है।

मामा के बिना मिली फिल्म

बताया गया कि सिमर ने एक आउटसाइडर की तरह इंडस्ट्री में एंट्री ली है. उनके मामा अक्षय कुमार, बड़े आराम से उन्हें एक बड़े लॉन्च का प्लेटफॉर्म दे सकते थे, लेकिन सिमर ने ऑडिशन देकर अपना डेब्यू प्रोजेक्ट पाया है।

अगस्त्य नंदा के साथ आएंगी नजर

इक्कीस में लीड एक्टर के रूप में अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा नजर आएंगे। बता दें दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बन रही 'इक्कीस', सबसे कम उम्र में परमवीर चक्र जीतने वाले, अरुण खेतरपाल की लाइफ पास बेस्ड है। अगस्त्य की यह पहली फिल्म होगी, जो सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इससे पहले अगस्त्य ने पिछले साल द आर्चीज से डेब्यू किया था. लेकिन यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

नाम पर बना हुआ था सस्पेंस

अगस्त्य के साथ फिल्म में लीडिंग लेडी कौन होंगी, अभी तक इस बात पर सस्पेंस बना हुआ था. मगर अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि 'इक्कीस' में अगस्त्य के साथ लीडिंग लेडी को भी फाइनल कर लिया गया है

Suggested News