बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कुछ यूँ किया 2021 का स्वागत, देखें पूरी रिपोर्ट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कुछ यूँ किया 2021 का स्वागत, देखें पूरी रिपोर्ट

DESK : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अक्षय  हमेशा ही कुछ अलग और नया करते रहते हैं चाहे वह फिल्म में हो या असल जिंदगी में और उसी तरह वह इस नए साल यानि 2021 का भी स्वागत करते नजर आये. जहां पूरा बॉलीवुड जश्न मनाते हुए नए साल का स्वागत करते दिख रहा है वहीं दूसरी तरफ अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर की जिसमें वह नए साल की पहली सूर्योदय का स्वागत करते नजर आ रहे हैं और सिर्फ सूर्योदय ही नहीं, वे उसके साथ में गायत्री मन्त्र का जाप करते भी दिखें. 

अक्षय कुमार ने सूर्योदय के इस वीडियो को उन लोगों को डेडिकेट किया है जो लोग सुबह जल्दी नहीं उठ पाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने सबकी सलामती और उज्जवल भविष्य की कामना की है. अक्षय ने लिखा,"अगर आपने इसे मिस कर दिया.. तो ये रहा साल 2021 का पहला सूर्योदय. सबकी सफलता और खुशियों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. आने वाला साल बहुत ही सुंदर हो. सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं."

अक्षय कुमार ने यह विडियो अपने फैन्स को डेडिकेट किया है तो उनके फैन्स भी उन्हें नए साल की शुभकामनायें देते रुक नहीं रहें. बता दें की अक्षय ने यह विडियो आज सुबह ही शेयर की है जिसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. अक्षय के साथ-साथ उनकी पत्नी ट्विंकल ने भी अपने फैंस को नए साल की शुभकामनायें दी है.

Suggested News