बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिल भारतवर्ष सह चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा ने डॉ भीम सिंह को राज्यसभा के उम्मीदवार बनाये जाने पर जताई ख़ुशी, पीएम मोदी और गृह मंत्री का जताया आभार

अखिल भारतवर्ष सह चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा ने डॉ भीम सिंह को राज्यसभा के उम्मीदवार बनाये जाने पर जताई ख़ुशी, पीएम मोदी और गृह मंत्री का जताया आभार

GAYA : अखिल भारतवर्ष सह चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय समिति के सदस्य एवं महासभा के आजीवन सदस्य डॉ भीम सिंह को भारतीय जनता पार्टी द्वारा बिहार से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने के लिए अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (महिला प्रकोष्ठ) प्रीति सिंह, पूर्व नगर अध्यक्ष न०प० बोधगया के द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि पहली बार किसी राजनीतिक पार्टी के द्वारा चंद्रवंशी समाज को भी राज्यसभा में भेजने का काम किया जा रहा है। यह बहुत ही सराहनीय है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा वर्तमान समय में बिहार प्रदेश में एक कैबिनेट मंत्री एक बिहार विधान परिषद के सदस्य बनाकर एक अच्छा संदेश दिया है। यह चंद्रवंशियों के लिए गौरव की बात है। 

कहा की भारतीय जनता पार्टी को पूरे देश के स्तर पर चंद्रवंशी समाज की ओर से भरपूर समर्थन प्राप्त होगा। खास कर चंद्रवंशी समाज की महिलाएं बढ़ चढ़कर वोट देने का काम करेगी। 

देश के सभी राजनीतिक पार्टियों को भी इससे सबक लेना चाहिए की चंद्रवंशी समाज को देश के स्तर पर अब ऊपेक्षा नहीं किया जा सकता है। जो राजनीतिक पार्टी सत्ता में राजनीति भागीदारी देगी। चंद्रवंशी समाज उसका पुरजोर समर्थन करेगा।

गया से संतोष की रिपोर्ट 

Suggested News