बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का फूंका पुतला, की नारेबाजी, तेल-पानी वाले राबड़ी देवी के बयान का कर रहे विरोध

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का फूंका पुतला, की नारेबाजी, तेल-पानी वाले राबड़ी देवी के बयान का कर रहे विरोध

गोपालगंज- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को मधुबनी के झंझारपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला था. कहा था कि नीतीश और लालू का गठबंधन, तेल और पानी की तरह है. तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते लेकिन हां, तेल पानी को गंदा जरूर कर देता है. तो वही बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है. वो तेल में पानी मिलाते होंगे इसलिए सबके बारे में ऐसा सोचते है कि तेल-पानी वाली पार्टी है. बनिया जाति पर राबड़ी देवी के इस बयान को लेकर अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन ने हमला बोलते हुए शहर के मौनिया चौक पर पुतला दहन किया है और राबड़ी देवी के मुर्दाबाद के नारे लगाए और बनिए समाज से माफ़ी मांगो का ऐलान किया.

पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी द्वारा वैश्‍य समाज को तेल में पानी मिलाने वाला कहना बेहद निदंनीय है. वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष जगत नारायण प्रसाद ने कहा कि बनिया समाज को बेइज्जत करने की कोशिश पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के द्वारा किया गया है जो कतई बर्दाश्त नहीं है उन्हें बनिए समाज से माफी मांगनी चाहिए, और जब तक माफी नही मांगती आगे भी आंदोलन जारी रहेगा. 

         वही भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जय हिंद प्रसाद ने कहा कि राबड़ी देवी का यह बयान अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. बनिया समाज के प्रति जो दुर्भावना लालू परिवार की है वो पूरी तरह से पता चलता है. राबड़ी देवी ने जो बयान बनिया समाज के लिए दिया है. एक समाज को इस तरह से बेइज्जत करने का प्रयास किया जा रहा है. इस समाज से राबड़ी देवी को माफ़ी मांगनी चाहिए. पुतला दहन में पहुंचे युवा ज़िला अध्यक्ष अमृतलाल साह, नारायण जी प्रसाद, ज्योतिप्रकाश बर्नवाल, अनीश कुमार, उमेश प्रसाद ,बीसीसी, चितलाल प्रसाद, मनोज चौरसिया, सत्तदेव प्रसाद, उमेश जी, बृजकिशोर प्रसाद, मनीष कुमार, दीपक कुमार दीपु, राज करण गुप्ता, बिनोद जायसवाल, मनोज भगत, राजेश साह, विक्रमा पड़ित,बीडीसी सहित शहर के सभी बनिया समाज के लोग उपस्थित थे.


Suggested News