बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनों ने ही खोली आरजेडी की पोल, जगदानंद बोले- संकट में है पार्टी

अपनों ने ही खोली आरजेडी की पोल, जगदानंद बोले- संकट में है पार्टी

PATNA : लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद आरजेडी संकटकाल से गुजर रही है।अब राजद के नेता भी इसे स्वीकार करने लगे हैं। पहले गुपचुप तरीके से इस पर चर्चा होती थी लेकिन अब पार्टी की बैठक में नेता अपनों की पोल खोल रहे हैं। सोमवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में जिला प्रभारी-सह प्रभारी की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा की आज राजद संकटकाल से गुजर रहा है। अगर हम समय रहते नही चेते तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

विरोधी ने पन्ना प्रभारी बना लिया आपने बीएलओ भी नहीं बनाया

राजद के प्रदेश कार्यालय मे आयोजित जिला प्रभारी और सह प्रभारियों की बैठक में जगदानंद सिंह ने कहा की चुनाव मे काफी कम समय बचा है। लेकिन हमारे कार्यकर्ता और नेता सुस्त हैं।अगर यही सुस्ती रही तो फिर 2019 का लोकसभा चुनाव में विरोधियों से पार पाना मुश्किल होगा।उन्होंने मीटिंग में स्वीकार किया की हम अभी तक बूथ लेवल एजेंट नही बना पाए हैं।जबकि विरोधी पन्ना प्रभारी तक बना लिया।ऐसे में आप कैसे विरोधी का मुकाबला कर पायेंगे।उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और सभी प्रभारियों को सलाह दिया की अब भी समय शेष है ।अगर आज से बूथ लेवल एजेंट बहाली के काम में लग जायेंगे तो लक्ष्य पूरा हो सकता है।लेकिन इसके लिए पूरे मनोयोग से काम करना होगा। कोई बहानेबाजी नहीं चलेगी। 

आरजेडी की बैठक में बीजेपी की तारीफ

जगदानंद सिंह ने पार्टी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि आप सिर्फ एक दिन यानी वोट के दिन काम करते हैं लेकिन आपका विरोधी 365 दिन काम करता है।बीजेपी भले हीं किसी राज्य में चुनाव हारती है लेकिन उसका वोट प्रतिशत में कमी नही आती है।इसका मुख्य वजह है की वो अपने वोटरों पर काम करता है।

राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने भी उठाए सवाल

राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने भी प्रदेश नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा की   जिला प्रभारी की नियुक्ति मे देरी की गई। चार दिन पहले ही जिला प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति हुई है। अब शत प्रतिशत बीएलए को नियुक्त करने का दबाव दिया जा रहा। ऐसे काम नहीं होता है।अगर समय से जिला प्रभारी की नियुक्ति हो गई होती तो आज यह नौबत नहीं आती।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News