बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PMCH अधीक्षक के खिलाफ हुईं सारी नर्सें, कार्यालय के बाहर जमकर किया हंगामा, लगाया मनमानी का आरोप

PMCH अधीक्षक के खिलाफ हुईं सारी नर्सें, कार्यालय के बाहर जमकर किया हंगामा, लगाया मनमानी का आरोप

PATNA : सूबे के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच से जुड़ा है, जहां कार्यरत नर्सो द्वारा जमकर हंगामा किया गया हैै। इस दौरान नर्सों ने अस्पताल के अधीक्षक के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है। विरोध करनेवाली ज्यादातर अस्पताल की सीनियर नर्सें थी। जो अस्पताल में चल रही अधीक्षक की मनमानी का विरोध जता रही थी।
  मिली जानकारी के अनुसार पीएमसीएच में कार्यरत नर्सों ने अधीक्षक ईश्वर ठाकुर के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा कि अधीक्षक अपनी मनमानी करता है। वहीं नर्सों की छुट्टी को इक्कीस दिन का होता था। जिसे 20 दिन कर दिए जाने को लेकर बुधवार को  पीएमसीएच के तमाम पदस्थापित नर्सों ने अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर हंगामा किया है।

विरोध कर रही सीनियर नर्सों ने बताया कि अधीक्षक से एक साल से मिलने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन वह हमलोगों से मिलना नहीं चाहते हैं और नर्सों की ड्यूटी लगाने में मनमानी कर रहे हैं। यहां तक वार्डों में सीनियर नर्सों को इंचार्ज से हटाकर जूनियर को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। हमारी मांग है कि इंचार्ज को लेकर जो आदेश जारी किया गया है कि उसे तत्काल वापस ले। नर्सों ने बताया कि 15 साल से हमलोग नौकरी कर रहे हैं, लेकिन ऐसा अधीक्षक कभी नहीं आया। यहां तक कि नर्स अगर छुट्टी पर रहे तो उनकी सैलरी काट दी जाती है।

Suggested News