दरभंगा से सभी ट्रेनें आज भी रद्द, पुलिस-प्रशासन ने संभाली स्टेशन की कमान, धारा 144 लागू

दरभंगा से सभी ट्रेनें आज भी रद्द, पुलिस-प्रशासन ने संभाली स्टेशन की कमान, धारा 144 लागू

DARBHANGA : अग्निपथ योजना को लेकर पिछले तीन दिनों से जिस तरह से रेलवे की संपत्ती को नुकसान पहुंचाया गया है और ट्रेनों को जलाया गया है। उसके कारण ट्रेन सेवा बुरी तरह से चरमरा गई है। ईसीआर की मानें तो 200 से ज्यादा ट्रेनें रद्द कर दी गई है। बिहार के प्रमुख स्टेशनों में शामिल दरभंगा में ट्रेनों के रद्द होने का असर नजर आ रहा है। जहां कल हंगामे को देखते हुए स्टेशन से खुलनेवाली सारी ट्रेनें स्थगित कर दी गई थी। वही आज भी वही स्थिति बनी हुई है। लगातार दूसरे दिन यहां की सभी ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। वहीं बिहार बंद में हंगामे की संभावना को देखते हुए स्टेशन परिसर की जिम्मेदारी खुद प्रशासन ने संभाल ली है और बड़ी संख्या में पुलिस और सीआरपीएफ जवानों को तैनात कर दिया गया है।

स्टेशन की व्यवस्था देख रहे मजिस्ट्रेट आलोक कुमार ने बताया कि बिहार बंद को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू कर दिया गया है। साथ ही बंद में किसी प्रकार का हंगामा न हो, इसके लिए सभी चौक चौराहों पर पर्याप्त संख्या में फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि स्टेशन में कल ही इस बात की घोषणा कर दी गई कि आज सभी ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, ऐसे में यहां आज पूरा स्टेशन परिसर को खाली करा दिया गया है। मजिस्ट्रेट आलोक कुमार ने बताया कि जिले में बंद समर्थकों पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।



Find Us on Facebook

Trending News