बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा सांसद का कथित अश्लील चैट वायरल, मच गया हड़कंप,बीजेपी के मंडल अध्यक्ष पर लगा बड़ा आरोप

भाजपा सांसद का कथित अश्लील चैट वायरल, मच गया हड़कंप,बीजेपी के मंडल अध्यक्ष पर लगा बड़ा आरोप

मध्य प्रदेश के बड़वानी से भाजपा सांसद गजेंद्र सिंह पटेल का कथित अश्लील चैट्स वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि किसी ने एमपी  गजेंद्र सिंह पटेल की फेक प्रोफाइल आईडी बनाई और किसी लड़की के साथ अश्लील चैट शेयर कर दिए. नरेंद्र पाटीदार ने उन चैट्स की स्क्रीनशॉट लेकर विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया. 

बताया जा रहा है कि प्रोफाइल आईडी सांसद की है हीं नहीं.  प्रोफाइल फोटो भी अलग लगा है. साथ ही उनकी ऑफिशियल आईडी से इस तरह के कोई चैट शेयर नहीं किए गए. यूजर आईडी का यूआरएल निकालकर साइबर टीम के माध्यम से वस्तु स्थिति का पता लगाया जा रहा है.

 भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटीदार ने इसे लेकर शेयर कर दिया. गुरुवार को अंजड़ के भाजपा मंडल अध्यक्ष के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है. भाजपा मंडल अध्यक्ष के विरुद्ध आरोप है कि उसने सांसद की फेक प्रोफाइल आईडी पर शेयर किए गए अश्लील चैट वायरल किए हैं.

बड़वानी एसपी पुनीत गहलोद ने बताया कि शिकायत पर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के अंजड़ मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटीदार के केस दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता सुरेंद्र गहलोत अंजड़ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 2 से पार्षद हैं. सांसद गजेंद्र सिंह पटेल का नगर परिषद में प्रतिनिधि भी हैं.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उससे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है. वही बीजेपी ने नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटीदार को पद से हटा दिया है.

बहरहाल इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और पुलिस गहनता से इस मामले की जांच कर रही है.

Suggested News