एलेन क्लासेज पटना के छात्र-छात्राओं ने नीट 2019 में मारी बाजी

एलेन क्लासेज पटना के  छात्र-छात्राओं ने नीट 2019 में मारी बाजी

PATNA : एलेन क्लासेज के छात्रों ने एक बार फिर से नीट-2019 की परीक्षा में मारी बाजी। सभी नीट टॉपर्स छात्रों के साथ एलेन क्लासेज के महाप्रबंधक राहुल राज ने केक काटकर खुशियाँ मनायीl मेडिकल एवं आई.आई.टी-जेईई की तैयारी कराने वाले एलेन क्लासेज (बोरिंग रोड, नागेश्वर कॉलोनी एवं जगदेव पथ, बेली रोड) के   छात्रों ने नीट में सफलता हासिल की है।

 जिसमें अब्बुबकर सिद्धिकी, मावराह, सचिन कुमार, गोपी रमण, रोहित कुमार, मुस्कान भगत, अपूर्वा मिश्रा, अंशु कुमारी, अनन्नया कुमारी, कूतुबउद्दीन, इत्यादि और अन्य छात्रों को भी अच्छे अंक प्राप्त हुए हैं।

इस सफलता के पीछे एलेन क्लासेज की ओर से सभी क्लासेज को समय पर सिलेबस समाप्त करना, प्रत्येक छात्रों को मोटीवेशनल क्लासेज देना, परीक्षा में टाईम मैनेजमेंट के बारे में जानकारी देना, प्रैक्टिस सेट, डाऊट क्लासेज एवं ए.आई.टी.एस. करवाते हुए प्रत्येक छात्रों की देख-भाल गंभीरता से करने की रणनीति का परिणाम है।

एलेन क्लासेज के महाप्रबंधक राहुल राज ने सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामना देते हुए उनके सफल एवं सुखद भविष्य की कामना की। एलेन क्लासेज सदैव गरीब मेधावी छात्रों को इंजीनियर एवं डॉक्टर बनाने में समर्पित रहा है। 

एलेन क्लासेज के महाप्रबंधक राहुल राज ने सभी स्टेट एवं डिस्ट्रिक्ट टॉपरों को बधाई देते हुए ये कहा है कि अब कोटा जाने की जरूरत नहीं क्योंकि कोटा एवं अन्य जगहों के अच्छे और अनुभवी शिक्षक का बिहार  में आगमन हो चुका है।

विशेष जानकारी के लिए संस्थान के फोन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।  फोन नं. है- 9693225053/9117111555

Find Us on Facebook

Trending News