बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में "ठाकुर का कुआं" विवाद पर बोले मंत्री आलोक मेहता, सिम्बोलिक फॉर्म में बोली बातों को लोग पेंट करके पेश करते हैं

बिहार में "ठाकुर का कुआं" विवाद पर बोले मंत्री आलोक मेहता, सिम्बोलिक फॉर्म में बोली बातों को लोग पेंट करके पेश करते हैं

BHAGALPUR : राजद सांसद मनोज झा के ठाकुर वाले बयान पर बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। कई नेताओं ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी तो राजद के नेता उनके बयान पर डैमेज कंट्रोल की कोशिश में जुटे है। भागलपुर पहुंचे बिहार सरकार के भूमि एवं राजस्व सुधार मंत्री आलोक मेहता से जब इस बावत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मनोज झा ने क्या बयान दिया है मैं नहीं जानता। कई बातें सिम्बोलिक फॉर्म में बोली जाती है। 

उन्होंने यह बातें कहीं भी की नहीं कही, या उसके मतलब क्या थे। मैंने भागलपुर में ही जगदेव जयंती में एक बयान दिया उस बात को बतंगड़ बनाने की कोशिश हुई। मैं इस बात को जानता हूँ कैसे लोग पेंट करके उसको पेश करते हैं। 

वहीं इंडिया गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को लेकर पूरी जनता सकारात्मक है। नीतीश कुमार और लालू यादव सहित गठबंधन के सभी नेता उत्साह के साथ लगे हुए है। इससे कुछ लोगों के पसीने निकल रहे हैं। घबराहट में अनर्गल बयानबाजी भी हो रही है और बदले की भावना से कार्रवाई भी हो रही है जो अस्वाभाविक नहीं है।

उन्होंने कहा कि संकल्प योजना के तहत एक अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें जितने भी गलत म्यूटेशन है उसे ठीक कर दुरुस्त किया जाएगा। वहीँ जिसका वास्तविक मालिकाना हक है उसे दिलाया जाएगा। साथ ही दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने कहा की समय रहते अगर अपने जमीन जायदाद का बंटवारा हो जाता है तो भविष्य में आने वाले पीढ़ियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। आज के समय में जितना जमीन विवाद सामने आ रहा है शायद वह नहीं दिखेगा। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News