बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गजब! मोबाइल टावर, पुल और रेलवे ट्रैक चोरी के बाद अब पूरा नाला ही हो गया गायब, नगर निगम के लोग भी हैरान

गजब! मोबाइल टावर, पुल और रेलवे ट्रैक चोरी के बाद अब पूरा नाला ही हो गया गायब, नगर निगम के लोग भी हैरान

KATIHAR : कटिहार के मनिहारी नगर पंचायत से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां सरकारी नाला ही चोरी हो गया,जी हां बातें चौंकाने वाली है मगर यह कुछ हद तक सही है अब तक आपने पैरों तले जमीन खिसकने वाली कहावत तो सुने ही होंगे मगर मनिहारी नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद एक ऐसे मामले पर खुलासा किया, जो बेहद ही चौंकानेवाले हैं। यहां ढक्कन तो है, लेकिन उसके नीचे से सरकारी नाला ही गायब है।

स्थानीय लोग और मनिहारी नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद कहते हैं कि देखकर लगता है नाला का  निर्माण हुआ ही नही है केबल ऊपर से ढक्कन डाल दिया गया है और अब जब सफाई के लिए ढक्कन को हटाया गया तो पूरे के पूरे इलाके में नाला ही गायब है। 

नाले की सफाई के लिए हटाया गया ढक्कन

दरअसल, मनिहारी नगर पंचायत के पार्षदों की बैठक में निर्णय लिया गया है कि बरसात से पहले नाला के ढक्कन हटाकर नाला सफाई किया जाएगा, इसी कड़ी में बस स्टेशन अंबेडकर चौक से मिशन रोड के नाला कि जब ढक्कन हटाया गया तो नाला ही गायब था, इससे पहले इस इलाके में लोग कई बार सड़कों में पानी जमा होने की शिकायत कर चुके हैं, ऐसे में मनिहारी के इस महत्वपूर्ण  इलाके में नाला के ढक्कन हटाने के बाद नाला नहीं मिलने पर स्थानीय लोगों के साथ साथ नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद भी चकित है।  उप मुख्य पार्षद ने जिलाधिकारी से इस बात पर जांच की मांग की है।

 बताते चलें लगभग दो साल पहले नाला का निर्माण पूरा हुआ था और अब उसका राशि भी निर्गत हो चुका है। ऐसे में पूरा का पूरा नाला गायब होने से लोग चकित है, लोग कहते हैं कि बिहार में मोबाइल टावर, पुल पुलिया, रेलवे ट्रैक गायब होने के दौर में अब सरकारी नाला की चोरी हो जाना सरकार के तंत्र में किस तरह से भ्रष्टाचार का बोलबाला है इसका एक खुलासा भी है।


Suggested News