पुलिस का गजब कारनामा! मजदूरी के पैसे के जगह थमाई शराब की बोतल, फिर घर में छापेमारी कर डाल दिया जेल में

पुलिस का गजब कारनामा! मजदूरी के पैसे के जगह थमाई शराब की बोतल, फिर घर में छापेमारी कर डाल दिया जेल में

DEHRI : रोहतास जिले में एसपी के जनता दरबार में गुरुवार को इंद्रपुरी ओपी थाने से जुड़ा ऐसा मामला आया कि जिसने सुना वह भौंचक्का रह गया. जनता दरबार में पहुंची शराब मामले में गिरफ्तार लल्लू भुईयां की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति इंद्रपुरी थाने में सफाई करता था, मजदूरी के रूप में उसे थाने द्वारा शराब दी जाती थी. लेकिन अब शराब रखने के जुर्म में थाने की पुलिस ने ही गिरफ्तार कर लिया जेल भेज दिया है.

लल्लू भुइयां की पत्नी ने थानेदार पर संगीन आरोप लगाते हुए रोहतास के एसपी आशीष भारती से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. बताते हैं कि लल्लू भुइयां को नहर में डूबे हुए शव को निकालने के लिए भी बुलाया जाता था. गिरफ्तार लल्लू भुइयां की पत्नी का कहना है कि उसके पति को इंद्रपुरी ओपी थाने मे छोटे-छोटे काम करने के लिए बड़ा बाबू के द्वारा चौकीदार के मार्फ़त बुलाया जाता था. आरोप है कि पुलिस कर्मियों के द्वारा उसके पति को मजदूरी के बदले शराब दी जाती है. लल्लू भुइयां जब अपने मजदूरी के बदले रूपये की मांग करता था तो उसे थाने से भगा दिया जाता था.

इसी बीच दो दिनों पूर्व थाने में साफ सफाई के लिए बुलाया गया. जब उसने पैसे मांगे तो नहीं दी गई तो बदले में दोबारा फिर शराब दी गई, जिसे लेकर वह घर चला गया. 20 नवंबर की रात में इंद्रपुरी ओपी थाना की पुलिस छापेमारी करने लल्लू के घर पहुंची और रिश्तेदार बताकर दरवाजा खुलवाया. फिर उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. एसपी आशीष भारती ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. डेहरी की एएसपी नवजीत सिम्मी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है. जांच रिपोर्ट पर दोषी पुलिसकर्मियों पर उचित कार्यवाही की जाएगी


Find Us on Facebook

Trending News