बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरों की गजब तैयारी, ज्वेलरी दुकान से लाखों के गहने के साथ 800 किलो के लोहे की अलमारी भी ले गए अपने साथ

चोरों की गजब तैयारी, ज्वेलरी दुकान से लाखों के गहने के साथ 800 किलो के लोहे की अलमारी भी ले गए अपने साथ

BUXER : बिहार में ज्वेलरी कारोबारी चोरों के निशाने पर है। लगभग हर दिन सूबे के किसी न किसी जिले में ज्वेलरी कारोबारियों को निशाना बनाया जा रहा है। सुबह ही मोतिहारी के एक ज्वेलरी दुकान में करोड़ों की चोरी की घटना सामने आई थी। अब बक्सर जिले में भी ज्वेलरी दुकान में चोरों ने बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। चोरों ने सोने-चांदी और बर्तन की दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपये के गहने और नकदी की चोरी कर ली

मामला धनसोई थाना क्षेत्र के समाहुता गांव का है, : घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि समाहुता गांव निवासी विष्णु प्रसाद वर्मा की धनासोई - दिनारा मुख्य सड़क के किनारे सोने, चांदी और बर्तन की दुकान है.  जहां चोरों ने न सिर्फ गहनों पर हाथ साफ किया है। बल्कि दुकान में रखी 800 किलो की लोहे की अलमारी को भी अपने साथ लेकर चले गए। 

सुबह जब घटना की सूचना दुकानदार को मिली तो भागे-भागे वह अपने दुकान पर पहुंचा. घटनास्थल पहुंच कर दुकानदार भी हैरान हो गया कि आखिर इतना भारी अलमारी उठाकर चोर कैसे लेकर चले गए। हालांकि अलमारी घटनास्थल से कुछ दूरी पर बरामद की गई।

दो तीन लोगों से नहीं उठ सकती आठ क्विंटल का अलमारी

वहीं इस घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने बताया कि 8 क्विंटल की अलमारी चोरों द्वारा कुछ मिनटों में नहीं ले जायी गई होगी. उसे उठाने के लिए कम से कम चोर की संख्या डेढ़ दर्जन से अधिक होगी. जो वाहन पर रखकर उस आलमीरा को लेगए होंगे. ऐसे में पुलिस थाना नजदीक होने के बाद भी पुलिस को जानकारी नहीं मिलना पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Suggested News