बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिवाली पर अजब गजब पूजा- घोड़े पर चढ़कर तेजस्वी की उतारी आरती, बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए मांगा वरदान

दिवाली पर अजब गजब पूजा- घोड़े पर चढ़कर तेजस्वी की उतारी आरती, बिहार का मुख्यमंत्री  बनाने के लिए मांगा वरदान

पटना- दीपावली के मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता केदार प्रसाद यादव ने माता लक्ष्मी गणेश की पूजा अर्चना की साथ ही हाजीपुर-मुजफ्फपुर 22 के किनारे राजद नेता ने घोड़े पर चढ़कर तेजस्वी का आरती उतारा.वैशाली में दिवाली के अवसर पर एक आरजेडी समर्थक ने अनोखी पूजा आरती की. दरअसल, जिले के भगवानपुर प्रखंड में आरजेडी के नेता केदार प्रसाद यादव ने दिवाली की शाम उपमुख्यमंत्री तेजस्वी पूजा और आरती की. साथ ही जल्द से जल्द मुख्यमंत्री बनाने की प्रार्थना की. भगवानपुर प्रखंड के एनएच-22 स्थित तेजस्वी यादव चौक पर आरती के साथ ही जय तेजस्वी बाबू के नारे भी लगाए गए.

घोड़े पर चढ़कर पहले केदार प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव के फोटो की आरती उतारी फिर घोड़े पर ही चढ़कर लक्ष्मी गणेश की पूजा अर्चना की.राजद नेता ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का फोटो एनएच-22 पर उस जगह लगाया था जिसे तेजस्वी यादव चौक नाम दिया गया है. दीवाली के मौके पर राजद नेता केदार प्रसाद यादव ने एनएच-22 के किनारे घोड़े पर चढ़कर पहले तेजस्वी यादव की फोटो चौक पर लगाकर आरती उतारा फिर मां लक्ष्मी-गणेश की पुजा अर्चना की.

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और तेजस्वी यादव के समर्थक केदार यादव ने एनएच-22 के किनारे तेजस्वी यादव चौक के नाम से बोर्ड लगे एक जगह पर डिप्डी सीएम की फोटो लगाकर, उसके आसपास 1008 दीये और मोमबत्तियां भी जालाई. उसके बाद घोड़े पर सवार होकर तेजस्वी यादव चौक के साइन बोर्ड पर लगी तेजस्वी की फोटो की आरती उतारी. घोड़े पर चढ़कर आरती उतारने का यह अंदाज काफी निराला था. इसके बाद घोड़े पर चढ़कर ही तेजस्वी यादव के साथ-साथ लक्ष्मी-गणेश की भी पूजा की. केदार यादव ने घोड़े पर चढ़कर परिक्रमा भी की. साथ ही जल्द से जल्द तेजस्वी यादव के मुख्यंत्री बनने की माता लक्ष्मी और भगवान गणेश से विनती की.       


 

Suggested News