सड़क पार करते समय एंबुलेंस चालक को ट्रक ने रौंदा, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

सड़क पार करते समय एंबुलेंस चालक को ट्रक ने रौंदा, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

बेगूसराय... जिले में सड़क पार कर रहे एक एंबुलेंस चालक को रौंदने का मामला सामने आया है। इस घटना में चालक की मौत हो गई। वहीं नाराज एंबुलेंस चालकों ने सड़क को दो घंटे तक सड़क जाम कर रखा। मौके पर पहुंचे पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और जाम को छुड़वाया। इसके बाद फिर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो सका। बताया जाता है कि नगर थाना के कपस्या चौक की घटना के बाद एंबुलेंस चालकों में रोष व्याप्त हो गया। इस दौरान अन्य चालकों ने मृतक के परिवार के लिए मुआवजे की मांग भी की है।

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कपस्या एनएच 31 के समीप की है। मृतक एंबुलेंस चालक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी मोहम्मद अकबर के पुत्र मोहम्मद जागीर के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मोहम्मद मृतक जागीर आज सदर अस्पताल से 102 एंबुलेंस पर मरीज को लेकर पटना गए थे, जब वह पटना से वापस बेगूसराय आ रहे थे। इसी दरमियान जब वह कपस्या के पास पहुंचे तो वह एंबुलेंस से उतारकर किसी काम से रोड क्रॉस कर रहे थे। उसी दरमियान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 

घायल अवस्था में वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उसे बेगूसराय सदर अस्पताल में लाया जहां डॉक्टरों ने एंबुलेंस चालक मोहम्मद जागीर कि मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद जितने भी एंबुलेंस चालक है उनमें काफी आक्रोश देखी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मोहम्मद जागीर 102 एंबुलेंस चालक को सदर अस्पताल में कार्यरत थे। इस घटना के बारे में जैसे ही परिजनों को लगी परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल सिंघौल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।



Find Us on Facebook

Trending News