परबत्ता विधायक संजीव कुमार ने खगड़िया सदर अस्पताल को दिए तीन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, कहा कोरोना से जीत रहा बिहार

परबत्ता विधायक संजीव कुमार ने खगड़िया सदर अस्पताल को दिए तीन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, कहा कोरोना से जीत रहा बिहार

KHAGARIA : आज परबत्ता विधायक डॉक्टर संजीव कुमार के द्वारा तीन 10 एलटीएस पर मिनट क्षमता वाला ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर खगड़िया सदर अस्पताल हेतु डीएम साहब को दिया गया. साथ ही उन्होंने डीएम से जिले में कोरोना के वर्तमान स्थिति के बारे में जानकरी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. वहीं विधायक डॉक्टर संजीव ने कहां कि बिहार कोरोना की लड़ाई से जीत रहा है. लगातार संक्रमितों की संख्या घट रही है. संक्रमित लोग अधिक संख्या में ठीक होकर लोग घर लौट रहे है. वैक्सीनेशन की संख्या लगातार बढ़ रही है. सभी स्तरों पर वैक्सीनेशन कार्य हो रहा है कोरोना योद्धा अपनी जिम्मेदारियों को वखूबी निभा रहे है.

उन्होंने कहा की हमलोगों को कोरोना से लड़ाई जितनी है. सभी से अनुरोध है कि मास्क को जरूर पहनें और बहुत ही जरूरी कार्य होने पर ही आप घर से बाहर निकले. विदित हो कि पूर्व में भी डॉक्टर संजीव के द्वारा खगड़िया सदर अस्पताल में वेंटिलेटर मशीन दिया गया था. वही करोना योद्धाओं के लिए मास्क और सेनिटाइजर दिया था. 

बताते चलें की अमेरिका की संस्था एंड्राइड यंग फाउंडेशन ने बिहार के लोगों की परेशानी से सरोकार जताया है. इसके मद्देनजर फाउंडेशन की ओर से बिहार को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजे गए हैं. संस्था के अध्यक्ष गौरव कुमार ने बताया की कहा कि इसकी बिहार को बहुत जरूरत है. ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को उन्होंने रामानंद एजुकेशनल एंड वेलफेयर ट्रस्ट को भेजा है. ट्रस्ट के कर्ता-धर्ता और परबत्ता के जदयू विधायक डॉक्टर संजीव कुमार के मुताबिक 25 में से 10 कंसंट्रेटर पटना के अस्पतालों हैरिसन, मेडी वर्सल, किड्स केयर, सत्यव्रत जगदीश से लेकर गौरव राय को दिए गए हैं. उन्होंने कहा की इन्हें खगडिया के अस्पतालों को भी दिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News