बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन में यात्रियों की भीड़ के बीच उचक्कों ने वैष्णो देवी से आ रहे दंपती को बनाया बंधक, डर के मारे हुई उनका हालत खराब

ट्रेन में यात्रियों की भीड़ के बीच उचक्कों ने वैष्णो देवी से आ रहे दंपती को बनाया बंधक, डर के मारे हुई उनका हालत खराब

MUZAFFARPUR : ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा की क्या स्थिति है, यह किसी से छिपा नहीं है। एक बार फिर से बिहार आ रही ट्रेन में ऐसा ही कुछ हुआ। है। मामला मुजफ्फरपुर से जुड़ा है, जहं माता वैष्णदेवी की यात्रा कर अपने घर समस्तीपुर को लौट रहे दीपक कुमार सिंह और उनकी पत्नी के साथ ट्रेन संख्या 12408 अमृतसर-नई जलपाईगुड़ी कर्मभूमि एक्सप्रेस में उच्चकों ने दुर्व्यवहार किया। और उचक्कों ने पीड़ित दंपति को सीट पर ही बंधक बनाकर रख दिया था। बोगी और शौचालय के लिए भी जाने को रास्ता नहीं दे रहे थे।

 उनके कई बार आग्रह के बावजूद उच्चको के द्वारा उनकी बातों को अनसुना किया जा रहा था जिसके बाद दीपक कुमार सिंह ने रेल मदद यानी 139 पर शिकायत की। सूचना मिलते ही मुजफ्फरपुर स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही मुजफ्फरपुर आरपीएफ और जीआरपी ने पीड़ित दंपति की मदद की। हालांकि, वह समस्तीपुर जाने के बजाए मुजफ्फरपुर में ही उतर गये। जहां से वह बस से मुधबनी के कुनौली बॉर्डर के लिए निकले।

इससे पहले जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर कर्मभूमि एक्सप्रेस आयी थी। आरपीएफ और जीआरपी इंजन से सटे दूसरी कोच में दीपक कुमार सिंह को खोज रहे थे। इस दौरान वह आरपीएफ को मिले। अपनी शिकायत वह मुजफ्फरपुर जीआरपी और आरपीएफ से कर ही रहे थे कि उच्चके कोच से उतरकर भाग निकले। इसके बाद दीपक कुमार सिंह अपनी मर्जी से मुजफ्फरपुर में ही कर्मभूमि एक्सप्रेस को छोड़ दिया। 

उन्होंने बताया कि कोच में कई उच्चके युवक चढ़े थे। पूरा गेट और शौचालय को जाम कर रखा था। रास्ता देने के लिए कहने पर उल्टा पुल्टा बात कर धमकाने लगे थे। इससे वह दोनों भयभीत भी हो गये थे। जिसकी शिकातय रेल मदद 139 पर किया। जिसके बाद दिल्ली, पटना और फिर मुजफ्फरपुर में आरपीएफ और जीआरपी से सहयोग मिला। इसके लिए आरपीएफ और जीआरपी को धन्यवाद भी किया। साथ ही जाते-जाते कहा धन्यवाद मुजफ्फरपुर जीआरपी और आरपीएफ की पुलिस को

Suggested News