बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए में तनातनी के बीच नीतीश के मंत्री का भाजपा अध्यक्ष जायसवाल को सुझाव- सदन में करें सवाल सरकार देगी जवाब

एनडीए में तनातनी के बीच नीतीश के मंत्री का भाजपा अध्यक्ष जायसवाल को सुझाव- सदन में करें सवाल सरकार देगी जवाब

पटना. बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में राज्य सरकार हर सवाल का सदन में जवाब देने के लिए तैयार है. बिहार में शिक्षा की बदहाल स्थिति पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल के सवाल उठाने पर अब उनके ही दल के वरिष्ठ नेता और बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्र ने कहा है कि विधानमंडल के भीतर सदन में जो भी सवाल पूछा जाएगा उसका सरकार की ओर से जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि चाहे विपक्ष सदस्य हों या सत्ता पक्ष के जो भी सदन में सवाल करेंगे उनके सवालों का जवाब दिया जाएगा. 

उन्होंने बिना जायसवाल का नाम लिए हुए कहा कि सभी को अपना सवाल सदन में पूछना चाहिए तभी सरकार वहां जवाब देगी. उन्होंने कहा कि सदन में पक्ष और विपक्ष नहीं होता. सभी सदस्यों को अपने क्षेत्र और बिहार के हित पर सवाल करने का अधिकार है. सरकार भी सवालों का जवाब देने के लिए तैयार है. 

वहीं अग्निपथ योजना के खिलाफ हाल में हुए विरोध प्रदर्शन के सवाल पर जीवेश मिश्र ने कहा कि अग्निपथ कौशल विकास की एक ऐसी योजना आई है जिसमें ट्रेनिंग लेने वाले युवाओं को सरकार पैसा देगी और सेवानिवृति के बाद भी पैसा देगी. 25 फीसदी सेना और शेष लोग अर्धसैनिक बल सहित अन्य क्षेत्रों में जा सकते हैं. इस पर विपक्ष की ओर से बिना समझे ही लोगों को भड़काया गया. हकीकत यह है कि अग्निपथ देश के अंदर पहली ऐसी योजना है जिसमें गुण ही गुण हैं. 


Suggested News