बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में अमीन की हत्या, जमीन मापी करने के लिए बुलाया और मार दी गोली, त्योहार से पहले परिवार में मातम

औरंगाबाद में अमीन की हत्या, जमीन मापी करने के लिए बुलाया और मार दी गोली, त्योहार से पहले परिवार में मातम

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले में बीते शुक्रवार अमीन की गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना सामने आयी है। हत्या की यह वारदात माली थाना क्षेत्र के जमुआ रोड की बतायी जा रही है। जहां पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे अपराधियों ने कत्ल की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए मृत अमीन का नाम इंद्रदेव मेहता बताया गया है। 

इस घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है. वहीं, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।बताया जाता है कि इंद्रदेव मेहता को शुक्रवार को जमीन मापी के लिए घटना स्थल पर बुलाया गया था। इसी कार्य को करने वे अंबा से ऑटो पर बैठकर कुटुंबा जा रहे थे। जहां घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिनके द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई हैं।

पटीदार से चल रहा था जमीन का विवाद

मृतक इंद्रदेव मेहता के बेटे रंजन कुमार मेहता ने बताया कि उनका अपने पटीदार विजय मेहता, धनंजय मेहता और अन्य के साथ जमीन का विवाद है. यह विवाद साल 2010 से चला आ रहा है. हालांकि उस जमीन पर वह 1976 से ही काबिज हैं और इस मामले के तमाम केस में जीत चुके हैं लेकिन उनके पटीदार उस जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इसी रंजिश में उनके पिताजी की हत्या कर दी गई. माली थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Suggested News