अमित शाह का कल बिहार दौरा, संजय जायसवाल बोले- लोकतंत्र की धरती वैशाली से विपक्ष की साजिशों का करेंगे पर्दाफाश

अमित शाह का कल बिहार दौरा, संजय जायसवाल बोले- लोकतंत्र की धरती वैशाली से विपक्ष की साजिशों का करेंगे पर्दाफाश

PATNA: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह वैशाली में सीएए के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सांसद संजय जायसवाल ने दावा किया है कि अमित शाह की सभा में भारी तादाद में लोग शामिल होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की कल वैशाली में आयोजित होने वाली जनसभा को लेकर बिहार के लोगों की उत्सुकता और उत्साह साफ़ देखा जा सकता है। फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया माध्यमों पर लोग खुद से श्री शाह की इस जनसभा का प्रचार कर रहे हैं। जिस जनसभा के प्रचार की कमान स्वयं जनता ने थाम रखी हो, उसकी सफलता का अंदाजा स्वयं लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि दरअसल सरदार पटेल के बाद पहली बार लोगों ने किसी गृहमंत्री को देश के प्रति इतना गंभीर और सजग देखा है। मोदी 2.0 में देशहित में एक के बाद एक लिए गये ऐतिहासिक फैसलों ने लोगों के मन में सरकार के प्रति विश्वास को और अधिक मजबूत कर दिया है।

संजय जायसवाल ने कहा कि अमित शाह के प्रति लोगों का यह विश्वास कल वैशाली में जनसैलाब बन कर उमड़ने वाला है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि अमित शाह की कल आयोजित होने वाली जनसभा निश्चय ही सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करेगी।

डॉ जायसवाल ने कहा कि ज्ञान और धर्म की धरती वैशाली को लोकतंत्र की जननी भी कहा जाता है। जब पूरे विश्व में लोग लोकतंत्र के नाम तक से परिचित नहीं तब यहाँ दुनिया का प्रथम गणराज्य पूरी गति से चल रहा था। वैशाली के इसी महत्व को देखते हुए यह जनसभा आयोजित की गयी है। उन्होंने कहा कि कल अमित शाह लोकतंत्र की इसी धरती से विपक्ष के अलोकतांत्रिक रवैए के बारे में पूरे देश को अवगत कराएंगे। सीएए के खिलाफ फैलाए गये उनके एक एक झूठ का पर्दाफाश इस जनसभा से किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News