बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिर बिहार आएंगे अमित शाह, इस बड़े शहर में करेंगे जनसभा, जल्द होगी तारीख की घोषणा

फिर बिहार आएंगे अमित शाह, इस बड़े शहर में करेंगे जनसभा, जल्द होगी तारीख की घोषणा

PATNA : एक तरफ आज बिहार भाजपा अपने राष्ट्रीय जेपी नड्डा के स्वागत करने की तैयारी में हैं। वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा शुरू हो गई है कि नड्डा के बाद एक बार फिर के गृह मंत्री अमित शाह बिहार का दौरा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि मधुबनी के झंझारपुर में रैली के बाद अब अमित शाह की मुजफ्फरपुर में रैली आयोजित हो सकती है। माना जा रहा है कि अगले माह शाह की रैली हो सकती है। बताया जा रहा है कि बीजेपी ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। 

इन जगहों के नाम पर हो रही चर्चा

मुजफ्फरपुर में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा के लिए पताही हवाई अड्डा, पुलिस लाइन समेत कई जगहों के विकल्पों पर विचार किया जा रहा है। बीजेपी सूत्रों के अनुसार गुरुवार तक सभा स्थल का चुनाव कर लिया जाएगा। इसके बाद जल्द ही शाह के दौरे की तारीख फाइनल की जाएगी। लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह के आगमन को लेकर उत्साहित बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उनके दौरे की तैयारी में जुट गए है।

8 साल बाद मुजफ्फरपुर में करेंगे सभा

अमित शाह का मुजफ्फरपुर दौरा करीब 8 साल बाद होगा। इससे पहले में 2015 में यहां आए थे। हालांकि उस समय उन्होंने कोई रेली नहीं की थी. सिर्फ पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। बैठक में पार्टी नेताओं के अलावा अन्य लोगों के प्रवेश पर पाबंदी थी। 

इस बार के मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के इस कार्यक्रम का उद्देश्य मुजफ्फरपुर जिले की दोनों सीटों पर अपनी दावेदारी जताना और का बिहार की राजनीति की दिशा देना है।

बिहार एक 15 माह में होगा सातवां दौरा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिछले साल बीजेपी से नाता तोड़कर महागठबंधन में जाने के बाद अमित शाह लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं। बीते एक साल में वे बार बार आ चुके हैं। पिछले महीने डी 16 सितंबर को उन्होंने मधुबनी जिले के झारपुर में बीजेपी की जनसभा को संबोधित किया था। झंझारपुर से पहले उन्होंने पूर्णिया, छपरा, वाल्मीकिनगर, नवादा और लखीसराय में विभिन्न कार्यक्रम को संबोधित किया था। 


Suggested News