अमिताभ बच्चन की होने जा रही है सर्जरी, फैंस कर रहे हैं दुआ

अमिताभ बच्चन की होने जा रही है सर्जरी, फैंस कर रहे हैं दुआ

डेस्क...एक्टर अमिताभ बच्चन ने जब से ब्लॉग के जरिए बताया है कि उनकी सर्जरी होने वाली है, फैन्स खासा बेचैन हैं. टेंशन इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया गया है. ये कारण भी सामने नहीं आया है कि आखिर क्यों महानायक को सर्जरी करवानी पड़ रही है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. कभी ट्विटर तो कभी ब्लॉग के जरिए एक्टर अपने फैन्स से लगातार बातचीत भी करते हैं और कई मौकों पर अपनी जिंदगी के किस्से भी शेयर करते दिख जाते हैं. लेकिन इस बार एक्टर के नए ब्लॉग ने सभी को बड़ा झटका दिया है. ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि मेडिकल कंडीशन की वजह से उनकी एक सर्जरी होने वाली है. 


इसके अलावा हाल ही में ऐलान किया गया था कि अमिताभ बच्चन, अजय देवगन संग फिल्म मेडे में भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म की खासियत ये रहने वाली है कि इसमें अजय देवगन सिर्फ एक्टिंग नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे फिल्म का निर्देशन भी खुद ही करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह को भी कास्ट किया गया है जो इससे पहले अजय संग दे दे प्यार दे में बेहतरीन काम कर चुकी हैं. वहीं कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से एक फोटो भी सामने आई थी. वैसे कहा जा रहा है कि इस बार अमिताभ बच्चन के पास कई और प्रोजेक्ट मौजूद हैं जिनको लेकर जल्द कुछ ऐलान हो सकता है.

एक्टर ने शनिवार रात 10.16 मिनट (27 फरवरी) पर एक पोस्ट लिखा. पोस्ट के जरिए एक्टर ने अपने तमाम फैन्स को हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने लिखा- मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता. अमिताभ का इतना लिखना ही फैन्स की दिल की धड़कनों को बढ़ाने वाला साबित हुआ. सभी को यही डर सता रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन को अचानक क्या हो गया है? ऐसी कौन सी मेडिकल कंडीशन आ पड़ी है कि एक्टर को सर्जरी करवानी पड़ रही है? सोशल मीडिया पर जरूर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अभी इस बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है.


Find Us on Facebook

Trending News