बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमिताभ बच्चन ने भी किया मालदीव का विरोध, कहा - यह सही वक्त है, अपने देश की खूबसूरती को आगे बढ़ाने का

अमिताभ बच्चन ने भी किया मालदीव का विरोध, कहा - यह सही वक्त है, अपने देश की खूबसूरती को आगे बढ़ाने का

DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप दौरे का विरोध जताना मालदीव सरकार के लिए भारी पड़ गया है। जहां भारतीय फिल्म इंडस्ट्री, खिलाड़ी और उद्योगपतियों ने मालदीव में घूमने जाने की योजना को टाल दिया है। वहीं अब इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि हम आत्मनिर्भर हैं। हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए। 

वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट पर दिया जवाब

आम तौर किसी विवादित मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देने से दूर रहनेवाले अमिताभ बच्चन से देश के लोग मालदीव मुद्दे पर राय जानना चाह रहे थे। ऐसे में जब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मालदीव के मंत्रियों के घटिया कमेंट को आपदा में अवसर बताया था। ऐसे में सहवाग के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, वीरू पाजी... यही सही मौका है। हमारी खुद की धरती ही सबसे अच्छी है... मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे बेहद खूबसूरत लोकेशंस हैं। खूबसूत पानी से भरे बीच और अंडरवॉटर एक्सपीरियंस तो गजब का है। हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए। लोग इस पोस्ट पर कई कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, अब बच्चन साहब भी आ गए मैदान में। एक ने लिखा है, अब लक्षद्वीप में लाइन लग जाएगी। 

वीरेंद्र सहवाग ने इसे माना बढ़िया अवसर

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा था. उडुपी के खूबसूरत बीच हैं, पोंडी का पैराडाइज बीच हो, अंडमान के नील और हैवलॉक हैं या हमारे देशभर के खूबसूरत बीच, भारत में कई ऐसी जगहें हैं जहां लोग गए नहीं और जिनको इन्फ्रास्ट्रक्चर सपोर्ट की बहुत जरूरत है। भारत आपदा को अवसर बनाने के लिए जाना जाता है। हमारे देश और प्रधानमंत्री पर मालदीव के लोगों का कटाक्ष एक बढ़िया अवसर है। कृपया आपलोग ऐसी खूबसूरत जगहों के नाम बताएं जिन्हें एक्सप्लोर नहीं किया गया। 

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दो दिन के लक्षद्वीप के दौरे पर वहां पर्यटन की अपार संभावनाएं जताई थी। जिस पर मालदीव के तीन मंत्रियों ने खिल्ली उड़ाई थी। जिसके बाद भारत में मालदीव का विरोध शुरू हो गया। हर साल मालदीव दौरे पर जानेवाले कई फिल्मी हस्तियों जिनमें अक्षय कुमार, सलमान खान, जॉन अब्राहम, श्रद्धा कपूर, पूजा हेगड़े, सचिन तेंदुल्कर जैसे बड़े चेहरों ने मालदीव की जगह लक्षद्वीप जाने की इच्छा जाहिर की है। साथ ही मालदीव सरकार का विरोध किया है।

Suggested News