अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग में लिखा, अब रिटायर हो जाना चाहिए

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग में लिखा, अब रिटायर हो जाना चाहिए

NEWS4NATION DESK : शूटिंग करते – करते अब बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन थक चुके हैं. वे अब रिटायर होना चाहते हैं. ऐसा हम नहीं खुद अमिताभ बच्चन कह रहे हैं. अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है की अब उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए. बताते चलें की अमिताभ बच्चन इन दिनों एक रियलिटी शो “कौन बनेगा करोड़पति” होस्ट कर रहे हैं. साथ ही साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ “ब्रह्मास्त्र” और इमरान हाशमी और क्रिस्टल डी’ सूजा के साथ “चेहरे” की शूटिंग भी कर रहे हैं. 

अमिताभ इसके अलावा “झुंड” और “गुलाबो सिताबो” में भी नज़र आने वाले हैं. साथ ही साथ वे आने वाले फिल्म “आर बालकिस नेक्स्ट” में कंगना रानौत के साथ नज़र आयंगे और “हसमुख पिघल गया” में संजय दत्त और अरमान रहलन के साथ नज़र आयंगे. इस तरह अमिताभ बच्चन के पास अभी छह फिल्में हैं. लेकिन ऐसा लगता है अमिताभ बच्चन उसके बाद रिटायरमेंट ले लेंगे. 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा भी है की “मेरा दिमाग कुछ और कर रहा है और उँगलियाँ कुछ और”. यह एक सन्देश है की मुझे रिटायर हो जाना चाहिए. अमिताभ हाल ही में शूटिंग के लिए मनाली पहुचें थे और अपने ब्लॉग में वहां के लोगों से मिलने की ख़ुशी जाहिर की. साथ ही साथ रिटायर होने की भी इच्छा जाहिर की. 

Find Us on Facebook

Trending News