बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमिताभ का ट्वीट- कितनी बार बोला था विराट को मत छेड़

अमिताभ का ट्वीट- कितनी बार बोला था विराट को मत छेड़

Sports Desk :  अमिताभ बच्चन ने हैदराबाद टी-20 के बाद वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को विराट कोहली से न भिड़ने की नसीहत दी है। वह (अमिताभ बच्चन) भारतीय कप्तान की 94 रन की पारी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने मैच खत्म होने के बाद अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' का एक डायलॉग ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा- यार कितनी बार बोला मई तेरे को ... की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़ ...पन सुनताइच किधर है तुम ... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख.. वेस्टइंडीज का चेहरा देख ; कितना मारा उसको, कितना मारा !! 

मैच में कोहली वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स के जश्न मनाने के अंदाज की नकल करते नजर आए। वाकया भारतीय पारी के 16वें ओवर में हुआ। विलियम्स यह ओवर डाल रहे थे, उनकी दूसरी गेंद पर भारतीय कप्तान ने चौका लगाया। उन्होंने अगली गेंद यॉर्कर डालने की कोशिश की, लेकिन वे चूके और कोहली ने लॉन्ग ऑन पर शानदार छक्का लगाया। इसके बाद उन्होंने ऐसा एक्शन किया जैसे वे जेब में से नोटबुक निकालकर उसमें से विलियम्स का नाम काट रहे हैं। उन्होंने इसे दो-तीन बार दोहराया।  

2017 में वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने विराट को आउट करने के बाद नोटबुक स्टाइल सेलिब्रेशन किया था। उनकी यह हरकत भारतीय कप्तान के जहन में थी। शुक्रवार को जब उन्हें मौका मिला तो इसी अंदाज में उन्होंने जवाब दिया। कैरेबियन प्रीमियर लीग में विलियम्स ने कई बल्लेबाजों को आउट करने के बाद इसी अंदाज में जश्न मनाया था। 

विराट ने मैच के बाद बताया कि दो साल पहले जमैका में जब विलियम्स ने मुझे आउट किया था तो उन्होंने इसी नोटबुक स्टाइल में जश्न मनाया था। यह बात मुझे याद थी। इसलिए आज मैंने उसी अंदाज में जवाब दिया। हालांकि मैच खत्म के बाद हमने एक-दूसरे को हाई-फाई भी किया। आपको मैदान पर जुझारूपन दिखाना चाहिए। लेकिन विपक्षी खिलाड़ी का सम्मान करना भी नहीं भूलना चाहिए। यही खेल भावना है। भारतीय कप्तान ने इस मैच में 94 रन की पारी खेली। यह उनका अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में सर्वाधिक स्कोर है। इससे पहले 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए 90 रन उनकी बेस्ट पारी थी। सीरीज का दूसरा मैच रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।  


Suggested News