जमशेदपुर में फर्जीवाडा गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

जमशेदपुर में फर्जीवाडा गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

JAMSHEDPUR : शुक्रवार को जमशेदपुर पुलिस ने बजाज फाइनेंस कंपनी के नाम पर फर्जीवाड़ा करनेवाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरोह किसी के भी आधार कार्ड और जरूरी दस्तावेज के साथ फर्जीवाड़ा कर बजाज फाइनेंस होम क्रेडिट से सामान खरीदता था. 

इसकी कीमत दस्तावेज धारक को चुकानी पड़ती थी. सरायकेला खरसावां जिला के गम्हरिया थाना क्षेत्र के एक युवक बृहस्पति दास ने फर्जीवाड़े की शिकायत साकची थाना में दर्ज कराया था. इसके बाद सिटी डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. पूरे मामले की तफ्तीश कर गिरोह के सरगना सहित पांच जालसाजों को शहर के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस ने इनके पास से दो मोटरसाइकिल, तीन एसी, दो एलईडी टीवी, एक लैपटॉप, एक वाशिंग मशीन, एक प्रिंटर, जाली दस्तावेज, कई बैंकों के पासबुक और चार मोबाईल फोन बरामद किया है. बताते चले की गिरोह की ओर से कई दिनों से शहर में फर्जीवाड़ा किया जा रहा था. 

पुलिस को इस गिरोह की लम्बे समय से तलाश थी. फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी के रूप में देख रही है. पुलिस यह भी जाँच कर रही है की इस गिरोह की ओर से और किस किस तरह का फर्जीवाड़ा किया गया है. 

जमशेदपुर से संतोष की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News