बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार की नोंक पर 8वीं पढ़नेवाली छात्रा से तीन माह तक किया दुष्कर्म, डर से पीड़िता ने किया स्कूल जाना बंद तो सामने आई सच्चाई

हथियार की नोंक पर 8वीं पढ़नेवाली छात्रा से तीन माह तक किया दुष्कर्म, डर से पीड़िता ने किया स्कूल जाना बंद तो सामने आई सच्चाई

HAJIPUR : वैशाली जिले के महनार में नगर परिषद क्षेत्र में वर्ग 8 में पढ़ने वाली  14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को एक युवक द्वारा लगातार 3 महीने तक शारीरिक शोषण एवं यौन उत्पीड़न का मामला प्रकाश में आया है। घटना की लिखित शिकायत महनार थाना की पुलिस से की गई है।पुलिस ने मामले में प्राथमिक की दर्ज कर युवक को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

घटना को लेकर नाबालिक पीड़ित छात्रा के पिता की ओर से पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी पुत्री वर्ग 8 की छात्रा है।नगर परिषद महनार के वार्ड संख्या 19 फतेहपुर कमली निवासी मनोज महतो का पुत्र दीपक कुमार 5 अगस्त 2023 से लेकर 30 अगस्त 2023 तक उनकी पुत्री को अपने घर ले जाकर लगातार बलात्कार करता रहा।साथ ही उनकी पुत्री को पिस्तौल दिखाकर धमकी भी देता था की किसी को बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

डर के कारण उनकी पुत्री ने किसी को घटना की जानकारी नहीं देती थी। लेकिन 1 नवंबर से जब उनकी पुत्री स्कूल नहीं जाने लगी तो स्कूल नही जाने का कारण पूछा तब उसने डरते-डरते पूरी घटना की जानकारी अपनी माँ को दी।

वहीं दूसरी ओर बताया गया कि इस घटना में शामिल दीपक कुमार की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह  हथियार लिए हुए हैं सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रहा है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी भी कर रही है।

Suggested News