बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीलगाय से फसल को बचाने के लिए बिछाए बिजली की तार की चपेट में आया बुजुर्ग, मौके पर हुई मौत

नीलगाय से फसल को बचाने के लिए बिछाए बिजली की तार की चपेट में आया बुजुर्ग, मौके पर हुई मौत

HAJIPUR : नगर थाना क्षेत्र के मीनापुर गांव में नीलगाय से फसल की सुरक्षा के लिए लगाए गए बिजली प्रवाहित तार के चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई. मृतक जयनाथ राय मीनापुर गांव निवासी स्व. सुक्कन राय का 55वर्षीय पुत्र था. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के मीनापुर गांव निवासी जयनाथ राय अपने बथान में था. बताया गया कि बुधवार की देर रात वह लघुशंका के लिए गया था जहां बथान के पास ही मक्के के खेत में नीलगाय से सुरक्षा को लेकर खेत के चारो तरफ लगाए गए बिजली प्रवाहित तार के चपेट में आ गया. परिजनों ने बताया कि करेंट लगने के बाद वह कुछ दूरी पर गिर गया जहां उसकी मौत हो गई. 

परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब उसकी पत्नी खाना लेकर बथान में गई. पत्नी ने बथान में नहीं देख इधर उधर खोजबीन की तो पता चला कि अधेड़ का शव बथान से कुछ दूरी पर पड़ा था. जिसके बाद महिला के चीखने चिल्लाने पर लोगों की भिड़ जुट गई. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी. 

लेकिन नगर थाना की पुलिस की तैनाती रामनवमी जुलूस में होने के कारण एसपी के निर्देश पर गंगा ब्रिज थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवेक बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना है. बताया गया कि मृतक को दो पुत्र एवं एक पुत्री है. वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था.

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News