बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फूलगोभी चुराने पर गांव में बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

फूलगोभी चुराने पर गांव में बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI : खेत से लेकर सब्जी बाजार तक फूलगोभी अभी आसानी से मिल रहा है। लेकिन यह गोभी किसी की हत्या की वजह बन जाएगी, ऐसा शायद ही कभी सुनने को मिलेगा। बिहार के मोतिहारी में ऐसी ही घटना हुई है। यहां 55 साल के बुजुर्ग की गोभी चुराने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान दुलमा बारापाकड़ ग्राम का निवासी रघुनाथ प्रसाद (55) के तौर पर हुई है।

घटना दुलमा पंचायत के वार्ड-9 की है। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह रघुनाथ प्रसाद फुलगोभी लेकर आ रहा था। इस पर खेत से चोरी कर फुलगोभी लाने का आरोप लगा कर पिटाई की गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के चेहरे पर धारदार हथियार का प्रयोग किए जाने का निशान है। पुलिस को अभी तक आवेदन नहीं मिला है।

मृतक के परिजन मारपीट कर हत्या किए जाने की बात बता रहे हैं।  मृतक की पतोहू आशा देवी ने बताया कि गांव के ही नंद किशोर भगत व उनके दो पुत्रों ने मिलकर उनके ससुर की पीट-पीट कर शव को घर के 300 मीटर पीछे बांसवाड़ी में फेंक दिया ।

उन्होंने बताया कि मारने के बाद आरोपी ने घर में आकर हमलोगों तथा ग्रामीणों से कहा कि मैंने रघुनाथ को पिटा है। उक्त स्थान पर जब गई तो देखा कि चेहरे तथा दोनों पैर पर धारदार हथियार से जख्म का निशान था। तथा उनके ससुर की मौत हो चुकी थी।

 थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। वहीं पुलिस ने कहा कि हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।


Suggested News