बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रतिभा और संभावनाओं की एक शाम, पूर्णिया के विद्या विहार में फ्रेशर्स इवनिंग 2024-25 का आयोजन, छात्र छात्राओं ने दी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति

प्रतिभा और संभावनाओं की एक शाम, पूर्णिया के विद्या विहार में फ्रेशर्स इवनिंग 2024-25 का आयोजन, छात्र छात्राओं ने दी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति

पूर्णिया- विद्या विहार आवासीय विद्यालय में फ्रेशर्स इवनिंग आयोजित की गई. रविवंश नारायण मिश्रा मेमोरियल ऑडिटोरियम में आयोजित यह कार्यक्रम प्रतिभा, संभावनाओं और आने वाले छात्रों की जीवंत भावना का उत्सव था.

शाम की शुरुआत एक गर्मजोशी भरे स्वागत भाषण के साथ हुई.कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुआ.ट्रस्टी राजेश मिश्रा , प्रधानाचार्य निखिल रंजन, निदेशक इंजीनियर आर के पॉल, संयुक्त निदेशक दिगेंद्र नाथ चौधरी, प्रशासक अरविंद सक्सेना, सी के झा ,उप प्राचार्य गुरु चरण सिंह और डॉक्टर गोपाल झा,  रीता मिश्रा और पीआरओ इंजीनियर राहुल शांडिल्य की गरिमामयी उपस्थिति ने चार चांद लगा दिए.  

पारंपरिक नृत्यों से लेकर क्लासिक गीतों की भावपूर्ण प्रस्तुतियों तक, शाम में विद्या विहार के नए सदस्यों की विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया गया. शाम के मुख्य आकर्षणों में मंत्रमुग्ध कर देने वाला तबला प्रदर्शन, "मैं जानता हूँ" नामक एक मनोरंजक हिंदी नाटक और "नो गिरिनंदिनी" का एक आकर्षक एकल प्रस्तुतीकरण शामिल था. दर्शकों को "मसक्कली" और "कोई यहाँ अहा नाचे नाचे" जैसी लोकप्रिय धुनों पर ऊर्जावान नृत्य प्रदर्शन भी देखने को मिले. सांस्कृतिक भव्यता के बीच, "तुम याद आए" और "ये वक़्त ना ठहरे है" जैसे प्रदर्शनों में टीमवर्क और सहयोग का सार झलकता था, जहाँ छात्रों ने एक साथ मिलकर शक्तिशाली समूह प्रदर्शन किया.

शाम का समापन एक  धन्यवाद ज्ञापित कर हुआ. प्रधानाचार्य निखिल रंजन ने फ्रेशर्स इवनिंग को मिले जबरदस्त प्रतिसाद पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "आज रात का कार्यक्रम विद्या विहार की प्रतिभा, रचनात्मकता और क्षमता का उदाहरण है। मुझे विश्वास है कि हमारे आने वाले छात्र हमारे स्कूल की उत्कृष्टता की विरासत में बहुत योगदान देंगे."प्रतिभा को पोषित करने और एक जीवंत सामुदायिक भावना को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ, विद्या विहार अपने छात्रों को उपलब्धि की नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाना जारी रखता है.

कार्यक्रम की सफलता में संगीत शिक्षिका सुप्रिया मिश्रा , शिक्षक सत्यानंद कुमार , रंजीत तिवारी , इंद्राणी वर्मा , अजीता मिश्रा , नृत्य कोरियोग्राफर अमित कुंवर और उनके सहयोगी ने अहम भूमिका निभाई.


Suggested News