बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद को लेकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, जमीन की खरीद बिक्री का करता था काम

आपसी विवाद को लेकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, जमीन की खरीद बिक्री का करता था काम

HAJIPUR : जिले के गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के नवादा कलां गांव में आपसी विवाद को लेकर सोए अवस्था में एक वृद्ध को गोली मार कर घायल कर दिया. घायल वृद्ध को परिजनों ने इलाज के लिए हाजीपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीएमसीएच में ऑपरेशन के दौरान वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक उक्त गांव निवासी 70 वर्षीय राम इकवाल सिंह बताया गया है. वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, पीएमसीएच में  पोस्टमार्टम  के बाद शव गांव पहुंचते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल  है। 

 जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात साढ़े बारह बजे के करीब गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के नवादा कलां गांव निवासी 70 वर्षीय राम इकवाल सिंह अपने घर से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित बथान में सोया थे. इसी दौरान किसी ने गोली मार कर वृद्ध को घायल कर दिया. रात में गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए. जुटे लोगों ने आनन-फानन में घायल वृद्ध को इलाज के लिए हाजीपुर के किसी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर कर दिया. 

पीएमसीएच में इलाज के दौरान ऑपरेशन करने के क्रम में वृद्ध की मौत हो गयी. मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. किसी अन्य माध्यम से घटना की सूचना गंगाब्रिज थाना की पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. बताया गया कि वृद्ध की मौत के बाद पीएमसीएच में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. 

वृद्ध अपने घर के पास ही किराना का दुकान चलाता था तथा जमीन की खरीद-बिक्री करता था. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के नवादा कलां गांव में सोय अवस्था में एक 70 वर्षीय वृद्ध की गोली मार कर घायल कर दिया था. इलाज के दौरान वृद्ध की मौत पीएमसीएच में हो गयी है. बताया गया कि घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना भी नहीं दी थी. किसी अन्य माध्यम से जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. जांच के दौरान पूर्व के आपसी विवाद में गोली मारने की बात सामने आई है. इस मामले में परिजनों ने पुलिस को किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी

Editor's Picks