बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों का तांडव, बुजुर्ग की गला रेत कर की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बेखौफ अपराधियों का तांडव, बुजुर्ग की गला रेत कर की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां अज्ञात अपराधियों द्वारा एक वृद्ध व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, मुजफ्फरपुर मे उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात अपराधियों द्वारा एक वृद्ध व्यक्ति की निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दिया गया। शव को लोगों ने देखा जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना सरैया थाने की पुलिस को दिया।

वहीं मौक़े पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा रुपनाथ दक्षिणी गांव का है। जहां के रहने वाले 80 वर्षीय रामजनम पाण्डे नामक एक वृद्ध व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की देर रात निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दिया है।

पूरे मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि सुचना प्राप्त हुई थी कि सरैया थाना क्षेत्र में एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद सरैया थाना की पुलिस को पूरे मामले को लेकर जांच का आदेश दिया गया है।

Suggested News