बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, थाना से महज 200 मीटर दूरी पर बड़े कांड को दिया अंजाम, परिवार में मचा कोहराम

पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, थाना से महज 200 मीटर दूरी पर बड़े कांड को दिया अंजाम, परिवार में मचा कोहराम

PATNA: बिहार मे अपराधी का मनोबल इस कदर बढ़ चुका है कि अपराधियों में कानून का डर और पुलिस का भय समाप्त हो चुका है। जिसका नतीजा यह है कि थाना के पास ही अपराधी हत्या कर रहे हैं। दरअसल पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के रानीतलाब थाना के पास बीते रात्रि ईट भट्ठा मालिक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई और अपराधी फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार रानीतलाब थाना से महज 200 मीटर दूरी पर कनपा पुल के पास बीते देर रात अज्ञात अपराधियों ने ईट भट्ठा मालिक के कार्यालय में घुसकर चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फायर हो गए। 

वहीं हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर आनन फानन में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सभी मामलों पर जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान रानितलाब थाना क्षेत्र के डोरापुर गांव निवासी नरेश सिंह के 46 वर्षीय पुत्र अमरजीत सिंह के रूप में किया गया है। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। इधर घटना इसमें मिलने के बाद पालीगंज डीएसपी टू उमेश्वर कुमार चौधरी भी घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए है। बताया जाता है कि डोरापुर गांव निवासी अमरजीत सिंह कनपा पुल के पास सीमेंट ईट फैक्ट्री लगाकर ईट का कारोबार करता था। 

बताया जा रहा है कि, कल रात वो कार्यालय में बैठे हुए थे तभी ही  कुछ लोग आते हैं और उनके कार्यालय में घुसकर पहले मारपीट करते हैं और उसके बाद चाकू से वार करते हैं। जहां उनके शरीर पर कई जगह पर वार अपराधियों के द्वारा किया जाता है और उनकी मौके पर ही मौत हो जाती है। हालांकि हत्या की घटना अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इधर घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी टू उमेश्वर कुमार चौधरी ने बताया कि अमरजीत नामक एक ईट भट्ठा मालिक की हत्या हुई है सूचना मिलने का पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हत्या मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

जिसे पुलिस पूछताछ कर रही है साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है। हालांकि डीएसपी ने बताया कि मृतक के परिजनों के तरफ से अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा की हत्या के पीछे कारण क्या है फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News