पटना में अज्ञात वाहन ने स्कूली छात्र को रौंदा, मौत के बाद परिजन और गांव के लोगों ने शव को रखकर सड़क किया जाम

पटना में अज्ञात वाहन ने स्कूली छात्र को रौंदा, मौत के बाद परिजन और गांव के  लोगों ने शव को रखकर सड़क किया जाम

PATNA :  राजधानी पटना के बिहटा में एक अज्ञात वाहन ने कोचिंग जा रहा दो छात्र को रौदा दिया। जिसमें 1 की मौत हो गयी और दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक छात्र की पहचान बिहटा के कालीगंज गांव निवासी समसेर यादव का पुत्र सनी उर्फ सूरज के रूप में हुई है और दूसरा घायल की पहचान गोविंद कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और शव के साथ सड़क जाम कर दिया  है। हालांकि प्रशासन  और पुलिस के समझान के बाद जाम खत्म कर दिया गया है।

बताया जाता है कि बिहटा-लईं मुख्य मार्ग के कालीगंज गांव के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल से कोचिंग जा रहे स्कूली दो छात्र को रौंद दिया। जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा छात्र जख्मी हो गया। इधर आक्रोशित लोगों ने शव को रखकर बिहटा-लईं मुख्य मार्ग को आगजनी कर जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां काफी मशक्कत के बाद मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया।

 बिहटा थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि कालीगज गांव के पास अज्ञात ट्रक के द्वारा स्कूली छात्र को रौंद दिया गया है जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया मुआवजे को लेकर लोगों ने सड़क जाम किया था लेकिन आश्वासन मिलने के बाद सड़क जाम हटाया गया साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर भेजा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News