लालू यादव को आनंद मोहन देंगे बड़ा झटका, पूरे परिवार के साथ इस पार्टी में शामिल होंगे बाहूबली नेता... हो गई है पूरी तैयारी

लालू यादव को आनंद मोहन देंगे बड़ा झटका, पूरे परिवार के साथ इस पार्टी में शामिल होंगे बाहूबली नेता... हो गई है पूरी तैयारी

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों तेज है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पूर्व सांसद और बाहूबली नेता आनंद मोहन जदयू का दामन थाम सकते हैं। माना जा रहा कि आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद और बेटे चेतन आनंद के साथ जदयू का दामन थाम सकते हैं। जानकारी अनुसार दुर्गापूजा के बाद आनंद मोहन जदयू में शामिल हो जाएंगे। 

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही आनंद मोहन ने सीएम आवास पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। तब से कयाश लगाया जा रहा है कि आनंद मोहन जदयू में शामिल हो सकते हैं। वहीं आनंद मोहन के छोटे बेटे जो  राजद के विधायक हैं वह भी अपने पिता के साथ जदयू में शामिल हो सकते हैं।  

बता दें कि, राजद सांसद मनोज झा के बयान के राज्यभा में ठाकुरों वाली टिप्पणी के बाद से ही आनंद मोहन नाराज चल रहे थे। आनंद मोहन के बेटे ने सबसे पहले ठाकुरों वाले बायन को लेकर पलटवार किया था। जिसके बाद आनंद मोहन ने राजद सांसद की जीभ खींचकर उछाल देने की बात कही थी। वहीं इस मामले में लालू यादव ने सांसद मनोज झा का साथ देते हुए उनकी बातों को सही कहा था। साथ लालू यादव ने कहा था कि मनोज झा विद्वान आदमी है और उनका कहना गलत नहीं था।  जिसके बाद से ही आनंद मोहन नाराज चल रहे हैं।

वहीं फिलहाल इस बात की अधितारिक पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि आनंद मोहन अपने परिवार के साथ जदयू का दामन थाम सकते हैं। गौरतलब हो कि नीतीश सरकार ने इसी साल जेल नियमावली में बदलाव कर आनंद मोहन की जेल से रिहाई का रास्ता साफ कराया था। आनंद मोहन गोपालगंज के डीएम रहे जी. कृष्णैया की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे।

Find Us on Facebook

Trending News