भूमिहारों से बदला ले रहे नीतीश कुमार..इसीलिए विधायक अनंत सिंह को बनाया जा रहा निशानाःआरएलएसपी

भूमिहारों से बदला ले रहे नीतीश कुमार..इसीलिए विधायक अनंत सिंह को बनाया जा रहा निशानाःआरएलएसपी

पटनाः बाहुबली विधायक अनंत सिंह को जेल भेजे जाने के बाद सभी विपक्षी दल अब खुलकर उनके पक्ष में उतर गए हैं।आरजेडी के बाद अब आरएलएसपी भी खुलकर अनंत सिंह के पक्ष में उतर गई है।

 रालोसपा के राष्टीय महासचिव और मुख्य प्रवक्ता माधव आनंद ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर हुए केस और जेल भेजे को लेकर जेडीयू पर बड़ा अटैक किया है।उन्होंने कहा कि अनंत सिंह की एक हीं कसूर है कि वे भूमिहार जाति से आते हैं।इसलिए उन्हें जानबूझकर फंसाया जा रहा है।

आरएलएसपी महासचिव ने कहा कि अनंत सिंह को परेशान कर यह मैसेज देने की कोशिश की जा रही कि भूमिहार समाज अगर जेडीयू को वोट नहीं करेगा तो उसका परिणाम यही होगा।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके ऊपर बदले की भावना से कार्रवाई कर रहे हैं।माधव आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार को भूमिहार जाति का समर्थन प्राप्त नहीं है. इसलिए जदयू छोड़ने के बाद से अनंत सिंह नीतीश कुमार के आंख का कांटा हो गए हैं।इसलिए पुलिस को खुली छूट दे दी गई है कि अनंत सिंह को तबाह करो।

उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर सरकारी ड्यूटी में केस की आईओ लिपि सिंह कैसे जेडीयू सांसद की गाड़ी का उपयोग कर सकती हैं।दिल्ली में जिस तरीके से अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए  लिपि सिंह अपने पिता और जेडीयू के दूसरे नंबर के नेता आरसीपी सिंह की गाड़ी लेकर साकेत पहुंची उससे इस बात की पुष्टि हो जाती है कि सबकुछ सरकार के इशारे पर हो रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News