जेल में अनंत सिंह का एकांतवास, किसी से मिलने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं विधायक

जेल में अनंत सिंह का एकांतवास, किसी से मिलने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं विधायक

PATNA: बाहुबली विधायक अनंत सिंह आदतन बगैर लोगों के नहीं रह सकते हैं, चाहे वह घर हो ,बाहर हो या फिर जेल ।लेकिन आदर्श केंद्रीय कारा बेउर में पिछले रविवार से बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह फिलहाल एकांतवास का लाभ ले रहे हैं। सोमवार को पूरे दिन विधायक अनन्त सिंह ने किसी कैदी से मिलने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। हालांकि बताया जा रहा है कि वह वायरल बुखार से पीड़ित हैं। रक्तचाप की भी दवा ले रहे हैं।

बता दें कि मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह जमात में रहने के आदी हैं। घर में भी सुबह से लेकर रात तक मिलने वाले लोगों के साथ बैठना उठना और बातों में मशगूल रहना उनकी आदत में शामिल है । बाहर निकलने पर भी वह बगैर आधा दर्जन लोगों के नहीं रह सकते ।

लेकिन फिलहाल अपने पैतृक आवास लदमा  से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने और पुलिस गिरफ्त में आने के बाद से आदर्श केंद्रीय कारा बेउर भेजे जाने पर बताया जा रहा है अनंत सिंह एकांत में रहना ज्यादा पसंद कर रहे हैं ।

कार अधीक्षक जवाहरलाल प्रभाकर की मानें तो उनकी मेडिकल जांच कराई गई है जो जेल मैन्युअल का तहत हुआ है। विधायक पूरी तरह ठीक हैं ।जेल प्रशासन के द्वारा दिए गए नाश्ते और भोजन का लाभ ले रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने सोमवार को कोई भी अर्जी नहीं लगाई है.सरेंडर करने से पहले पटना पुलिस कुछ ज्यादा ही एक्टिव दिखाई दे रही थी।बताया जा रहा है कि दिल्ली से पटना लाने के क्रम भी विधायक से पूछताछ की गई लेकिन अनन्त सिंह अपने पहले बयान पर कायम रहे।

Find Us on Facebook

Trending News