विधायक अनंत सिंह से होगी पूछताछ? वायरल ऑडियो मामले में वॉयस सैंपल की भी हो सकती जांच!

विधायक अनंत सिंह से होगी पूछताछ? वायरल ऑडियो मामले में वॉयस सैंपल की भी हो सकती जांच!

PATNA : पंडारक मामले को लेकर  मोकामा विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है। पटना के ग्रामीण एसपी  कांतेश मिश्ना ने कहा कि पंडारक मामले में जरुरत पड़ी तो विधायक अनंत सिंह से पूछताछ होगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। अभी तक 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

एसपी ने कहा कि पंडारक मामले में अभी तक 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 8 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे का अनुसंधान होगा। सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस ऑडियो वायरल मामले में विधायक अनंत सिंह का वॉयस सैंपल की जांच करा सकती है। 

क्या था मामला

पंडारक में बीते 14 जुलाई को पुलिस ने भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे तीन अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा गया था। उन अपराधियों ने पूछताछ में कई लोगों के नाम बताए हैं। जिसमे एक नाम मोकामा विधायक अनंत सिंह का भी है, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधियों ने अनंत सिंह का सीधे तौर पर नाम लिया हैं वहीं वायरल ऑडियो को प्रथम दृष्टा में सही पाया गया हैं । पटना की एसएसपी गरिमा मलिक और पुलिस मुख्यालय के वरीय पुलिस अधिकारी सबूतों की समीक्षा कर रही हैं । राजनीति गलियारे में जहां इसकी चर्चा जोरों पर हैं वहीं विधायक अनंत सिंह और इनके समर्थक मौन हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News